scorecardresearch
 

आर्थिक राशिफल 17 अक्टूबर 2020: मिथुन राशि वालों के लिए आज खास दिन, खुलेंगे धन लाभ के मार्ग

Money Financial Horoscope Today: कन्या राशि वालों के लिए धन लाभ से जुड़े निर्णय बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे. इस समय भाग्य पूर्ण रूप से साथ दे रहा है. अच्छे से आगे बढ़ पाएंगे. भविष्य के लिए जमापूंजी बढ़ेगी और भूमि की खरीद-फरोख्त से आपको लाभ मिलेगा.

Arthik Rashifal 17 October 2020: आज का आर्थिक राशिफल Arthik Rashifal 17 October 2020: आज का आर्थिक राशिफल

1. मेष राशि 
आज का दिन धन लाभ और भूमि की खरीद फरोख्त से जुड़ा फैसला आपके लिए धन लाभ लेकर आएगा. आपको पैसे जमा करने का मन करेगा. अनजान खर्चों पर ध्यान रखना होगा. धन लाभ की स्थिति अच्छी है लेकिन अपने वाणी द्वारा अपने आने वाले रास्तों को खराब ना करें.

2. वृषभ राशि 
धन से जुड़ी समस्याएं अभी चलेंगी. भूमि से संबंधित या फिर IT टेक्नोलॉजी से संबंधित किसी भी प्रकार का निवेश न करें. इस समय आपके गुप्त ख़र्चे भी आ सकते हैं और एक अनजान बड़ा खर्चा आ सकता है. यात्राओं पर ख़र्च करना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा.

3. मिथुन राशि 
आर्थिक मामलों में यह समय आपके लिए ठीक रहेगा. स्थाई संपत्ति की ओर से धन लाभ की मार्ग खुलेंगे. वहीं आपका ध्यान और खर्चे केवल घर की तरफ़ केंद्रित रहेंगे. आर्थिक दृष्टिकोण से यह समय आपको पुराना पैसा ज़रूर दिलाएगा.

4. कर्क राशि
आर्थिक तौर पर इस समय भाग्य आपका साथ देगा. इस समय आपको जितना भी धन अर्जित होगा वो केवल भाग्य द्वारा होगा. धार्मिक कार्यों में आपका ख़र्च बढ़ सकता है. धार्मिक कार्यों द्वारा आपको लाभ भी महसूस होगा. केवल धार्मिक यात्राओं पर आपके खर्च बढ़ेंगे.

5. सिंह राशि 
आज आप धन से जुड़े अहम फैसले लेंगे. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा. साथ ही आपकी क्रियात्मक चीज़ें भी लाभ देंगी. हॉबी को करियर के रूप में बदल सकते हैं. वही आपका धन लाभ लाएंगी. खानपान से जुड़ा व्यवसाय है तो वहां से भी आर्थिक लाभ होगा.

6. कन्या राशि 
धन लाभ से जुड़े निर्णय आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे. इस समय भाग्य आपका पूर्ण रूप से साथ दे रहा है. आप अच्छे से आगे बढ़ पाएंगे. भविष्य के लिए आपकी जमापूंजी बढ़ेगी और भूमि की खरीद-फरोख्त से आपको लाभ मिलेगा.

7. तुला राशि
वाणी से धन लाभ पाने का अच्छा समय है. आपकी किसी बात या सुझाव को सराहा जाएगा. वाणी से सुख प्राप्त होगा. आज आप शेयर मार्केट में बिज़नेस कर सकते हैं. प्रिंटिंग, स्टेशनरी या कपड़े से लाभ या इससे जुड़ी किसी भी कंपनी से लाभ उठा सकते हैं.

8. वृश्चिक राशि 
आज का दिन विशेष तौर पर आपके लिए लाभदायक रहेगा. आर्थिक स्थिति के लिए आपको पहले से अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. पिता या माता द्वारा कोई न कोई लाभ मिलेगा. वाहन मशीनरी का कार्य करने वालों को लाभ मिल सकता है.

9. धनु राशि 
इस समय आपको पार्टनरशिप से लाभ मिलेगा, सहयोगी से मदद मिल सकती है. आपका हर काम अपने संबंधों को बनाने के लिए होगा. कर्ज से जुड़ा हुआ कोई मसला हल होता नज़र आता है. हो सकता है किसी कर्ज की किश्त चूके या फिर कोई नया कर्ज लेने में आसानी मिले.

10. मकर राशि 
धन लाभ के दृष्टिकोण से ये समय बहुत ख़ास नहीं है. खर्चे अधिक हो सकते हैं और व्यय की अधिकता आपको परेशान करेगी. हालांकि मीडिया, कम्युनिकेशन से जुड़े लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है.

11. कुम्भ राशि 
आज का दिन आपके लिए धन की स्थिति को सही करेगा. आप अपने खर्चों पर नियंत्रण पाने के लिए बहुत सख़्त निर्णय लेंगे. यात्रा से जुड़े व्यापार में थोड़ी गिरावट आएगी. किसी महिला द्वारा गुप्त धन प्राप्त होगा. आपको अपनी माता द्वारा धन से जुड़ी भी समस्याओं में राहत मिलने का अंदेशा नज़र आ रहा है.

12. मीन राशि 
इस समय आपके लिए धन लाभ की स्थिति अच्छी बनी हुई है. धन से जुड़े महत्वपूर्ण निर्णय ले पाएंगे और वाणी पर नियंत्रण के साथ आगे बढ़ पाएंगे. जमीन की खरीद-फरोख्त में आपको लाभ मिलेगा. भूमि संबंधित मामलों में नया मुक़ाम हासिल कर पाएंगे. वहीं टेक्नोलॉजी से संबंधित काम में भी आपको राहत मिलेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें