scorecardresearch
 
राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: कर्क-वृश्चिक-मीन में धन लाभ के योग, जानें किन राशियों के लिए शुभ नया सप्ताह

कर्क-वृश्चिक-मीन में धन लाभ के योग
  • 1/13

जनवरी का आखिरी सप्ताह शुरू होने वाला है और नया सप्ताह कई राशियों के लिए शुभ साबित होने जा रहा है. ज्योतिषियों के मुताबिक, इस सप्ताह कर्क, वृश्चिक और मीन राशि में धन लाभ योग बन रहें हैं. आइए जानते हैं नया सप्ताह मेष से मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष
  • 2/13

मेष- सप्ताह की शुरुआत से ही स्वास्थ्य में सुधार होता जाएगा. मेहनत तो होगी, परन्तु रुके हुए काम भी पूरे होंगे. धन और करियर की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. पारिवारिक मामलों में व्यर्थ के तनाव से बचना होगा. सप्ताह के अंत में किसी धार्मिक या मंगल कार्य में व्यस्त रहेंगे. सप्ताह में मंगलवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा.

वृषभ
  • 3/13

वृष- सप्ताह की शुरुआत से काफी व्यस्तता रहेगी. नए काम और करियर के लिए काफी दौड़ भाग रहेगी. धन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. इस सप्ताह लम्बी यात्राओं से बचाव करें. सप्ताह के अंत में सर्दी जुकाम और बुखार का ध्यान रखें. इस सप्ताह बुधवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम होगा.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- सप्ताह की शुरुआत में व्यर्थ के विवाद हो सकते हैं. सोच समझकर दुसरे के काम में हाथ डालें, फंस सकते हैं. धन और करियर की स्थिति ठीक बनी रहेगी. जहां तक सम्भव हो कर्ज लेने से बचाव करें. सप्ताह के अंत में विवाह और संपत्ति के मामलों में तेजी आ सकती है. इस सप्ताह बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम होगा.

कर्क
  • 5/13

कर्क- सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बहुत आवश्यक न होने यार यात्रा न करें, खान पान का ध्यान रखें. संपत्ति सम्बन्धी मामलों में भी थोड़ी परेशानी हो सकती है. सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार होगा. धन लाभ के योग बनेंगे. सप्ताहांत में किसी महत्वपूर्ण काम के हो जाने के योग भी बनते हैं. शनिवार का दिन इस सप्ताह आपके लिए उत्तम होगा.

सिंह
  • 6/13

सिंह- सप्ताह की शुरुआत से धन की स्थिति में सुधार होगा. करियर और परिवार की स्थिति ठीक बनी रहेगी. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, कुछ पद परिवर्तन होगा. इस सप्ताह वाणी और स्वाभाव का विशेष ध्यान दें. सप्ताह के अंत में संतान पक्ष की विशेष उन्नति हो सकती है. मंगलवार का दिन इस सप्ताह आपके लिए उत्तम रहेगा.

कन्या
  • 7/13

कन्या- सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम पूरे होंगे. वैवाहिक जीवन और पारिवारिक समस्याएं हल होंगी. धन और करियर की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. इस सप्ताह स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. सोमवार का दिन आपके लिए इस सप्ताह उत्तम रहे.

तुला
  • 8/13

तुला- सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. व्यर्थ के वाद विवाद और पारिवारिक चिंताएं हो सकती हैं. हालांकि मध्य से आर्थिक स्थिति के मामलों में सुधार होगा. इस समय से अपने रुके हुए काम निपटाने का प्रयास करें. सप्ताह के अंत में वाहन या संपत्ति का लाभ हो सकता है. बुधवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा.

वृश्चिक
  • 9/13

वृश्चिक- सप्ताह की शुरुआत से ही धन लाभ के योग बन रहे हैं. काम में तेजी आएगी, रुके हुए काम पूरे होंगे. यात्राओं और धन के लेन देन में सावधानी रखनी होगी. स्वास्थ्य पर अभी भी ध्यान बनाये रखें. सप्ताह के अंत में किसी धार्मिक या शिक्षा के काम में व्यस्त रहेंगे. शुक्रवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए अनुकूल होगा.

धनु
  • 10/13

धनु- सप्ताह की शुरुआत में किसी मनोरंजन आदि में व्यस्त रहेंगे. करियर में सफलतायें मिलेंगी, शत्रु परास्त होंगे. नए पद प्रतिष्ठा का लाभ हो सकता है. इस समय आपके स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, लिखा पढ़ी में सावधान रहें. शनिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए विशेष अनुकूल है.

मकर
  • 11/13

मकर- शुरुआत में किसी पारिवारिक या धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. काम का दबाव कम होगा, जीवन में शांति आएगी. पारिवारिक और मानसिक समस्याएं समाप्त होती जाएंगी. इस सप्ताह अवसरों को पहचानें और करियर में आगे बढ़ें. सप्ताह के अंत में पेट और आंखों की समस्या को लेकर सावधान रहें. शुक्रवार का दिन इस सप्ताह में विशेष अनुकूल होगा.

कुंभ
  • 12/13

कुम्भ- सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य कमजोर दिख रहा है. काल्पनिक चिंताएं और व्यर्थ के तनाव हो सकते हैं. हालांकि करियर और धन की स्थिति ठीक बनी रहेगी. शिक्षा प्रतियोगिता के मामलों में सफलता मिलेगी. किसी नये काम की शुरुआत की तरफ जा सकते हैं. शनिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा.

मीन
  • 13/13

मीन- सप्ताह की शुरुआत में दौड़ भाग ज्यादा रहेगी. धन लाभ के योग बनेंगे, रुका हुआ धन प्राप्त होगा. स्वास्थ्य का, विशेषकर सर्दी जुकाम और बुखार का ध्यान रखना होगा. माता, पिता और जीवनसाथी के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा. सप्ताह के अंत में करियर में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. रविवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल रहेगा.