scorecardresearch
 

इंदौर में सड़क हादसा: 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी यात्रियों से भरी बस, 5 की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया. यहां करीब 60 यात्रियों को लेकर जा रही बस गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 40 लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी होने पर एसपी और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

X
50 फीट गहरी खाई में जा गिरी बस. (Photo: Aajtak) 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी बस. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महू के सिमरोल थाना क्षेत्र में भैरव घाट की घटना
  • कई यात्रियों की हालत बताई जा रही गंभीर

मध्य प्रदेश के इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में एक यात्री बस 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं 40 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में 10 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर कही जा रही है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से रेस्क्यू शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई बस इंदौर से खंडवा जा रही थी. सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर बस अनियंत्रित हो गई, जिससे संतुलन खोने के बाद बस पलट गई और 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

50 फीट गहरी खाई में जा गिरी बस. (Photo: Aajtak)

घटना होते ही चीख-पुकार मच गई. बस में 50 से 60 यात्री मौजूद थे, जिनमें पांच यात्रियों की बस के नीचे दबने से मौत हो गई. वहीं 40 यात्री घायल हो गए. इनमें दस की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

50 फीट गहरी खाई में जा गिरी बस. (Photo: Aajtak)

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: टिहरी में सड़क हादसा, खाई में जा गिरी वैन, 5 लोगों की मौत

लोगों की मदद से बस के नीचे दबे लोगों को निकाला जा रहा है. घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. घायल यात्रियों को खाई से निकालकर ऊपर लाने की कोशिश की जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही तत्काल 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई है. घायलों को आसपास के अस्पताल भेजा जा रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें