scorecardresearch
 

महिला ने कार की सीट पर खुद ही की अपनी डिलीवरी

वीडियो साइट यू-ट्यूब पर अपलोड एक वीडियो ने सभी को आश्चर्य में डाल दिया है. वीडियो में एक महिला खुद से अपनी डिलीवरी कराती नजर आ रही है.

Woman gives birth on car seat Woman gives birth on car seat

वीडियो साइट यू-ट्यूब पर अपलोड एक वीडियो ने सभी को आश्चर्य में डाल दिया है. वीडियो में एक गर्भवती महिला है जो कार की आगे की सीट पर बैठी हुई है. उसके साथ एक शख्स और भी है जो संभवत: उसका पति है. दोनों अस्पताल जा रहे हैं लेकिन डिलीवरी कार में ही हो जाती है और कुछ ही देर बाद वो दो से तीन हो जाते हैं.

ये सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन ये सच है. ह्यूस्टन के पास रहने वाले इस जोड़े के साथ गुरूवार के दिन एक बहुत ही अनोखा वाकया हुआ. ये जोड़ा अपनी कार से अस्पताल जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में ही महिला ने खुद से अपनी डिलीवरी की.

वहीं उसके साथ का शख्स वीडियो बना रहा था. 'We've been driving for 45 mins. Already' कैप्शन से अपलोड हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला के हाथ में एक नवजात है और वो खून से सना हुआ है. महिला बीच में कई बार जोर-जोर से चिल्लाती है. उसे अनुभव होता है कि बच्चा बाहर आ रहा है.

उसके साथ का शख्स महिला को ढांढस देता है और वीडियो शूट करने लगता है. इस जोड़े की पहले से ही दो बेटियां है और उनका जन्म बे एरिया बर्थ सेंटर में हुआ है. इस बार भी वे वहीं जा रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें