scorecardresearch
 

सब्यासाची के लाल लहंगे में ये दुल्हन लगी बेहद खूबसूरत, ठहर गईं सबकी नजरें

Sabyasachi brides' look: शादी के दिन हर दुल्हन अपने लुक को यादगार बनाना चाहती है. शादी का लहंगा चुनना आसान काम नहीं है. इसलिए ज्यादातर दुल्हन शादी के दिन आंख बंद कर के सब्यासाची के लहंगे पर भरोसा करती हैं. सब्यासाची के लहंगे में हर दुल्हन बहुत खूबसूरत लगती है. इस लिस्ट में एक और दुल्हन का नाम जुड़ गया है. मालिवका खैरा ने जब सब्यासाची के लहंगे में लेटेस्ट वेडिंग ट्रेंड को आगे बढ़ाया है. मालिवका के ब्राइडल लुक पर हर किसी के नजरें ठहर गई थीं.

सब्यासाची के लहंगे में दुल्हन का रॉयल लुक सब्यासाची के लहंगे में दुल्हन का रॉयल लुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुल्हन का रॉयल लुक
  • सब्यासाची के लहंगे में दिखी कमाल
  • ब्राइडल लुक पर टिकी सबकी नजरें

Bridal looks: शादी के दिन हर दुल्हन अपने लुक को यादगार बनाना चाहती है. शादी का लहंगा चुनना आसान काम नहीं है. इसलिए ज्यादातर दुल्हन शादी के दिन आंख बंद कर के सब्यासाची के लहंगे पर भरोसा करती हैं. सब्यासाची के लहंगे में हर दुल्हन बहुत खूबसूरत लगती है. इस लिस्ट में एक और दुल्हन का नाम जुड़ गया है. मालिवका खैरा ने सब्यासाची के लहंगे में लेटेस्ट वेडिंग ट्रेंड को आगे बढ़ाया है. मालिवका के ब्राइडल लुक पर हर किसी की नजरें ठहर गई थीं.

 

सब्यासाची ब्राइड मालविका ने इसी साल 6 जून को दुबई में कृष मेहता से शादी की थी. मालविका और कृष की शादी कई मामलों में यादगार थी लेकिन इसमें सबसे खास दुल्हन का पूरा आउटफिट था. मालविका ने गहरे लाल रंग का सब्यासाची लहंगा पहना था और हल्का मेकअप किया था. मालविका के इस लुक में सबसे खास उनकी ज्वेलरी थी जो उनके इस लुक को और खास बना रही थी. 

 

मालविका ने अपने ब्राइडल लुक के लिए वैशाली दोशी की डिजाइन की अनकट डायमंड और रशियन एमेरल्ड ज्वेलरी पहनी थी. मालिवका ने बालों का जूड़ा बनाया था और इसे गजरे से सजाया था.  वहीं कृष ने एम्ब्रॉयडरी वाली ऑफ-व्हाइट कलर की स्टनिंग शेरवानी पहनी थी. उन्होंने अपने आउटफिट को पर्ल नेकपीस के साथ पेयर किया था। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह एक छोटी बच्ची थी जिसने दुल्हन की तरह ही एक दूसरा सब्यसाची लहंगा पहना था. मालिवका की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. 

 

अपनी मेहंदी समारोह के लिए, मालविका ने पीले रंग की वन-शोल्डर ड्रेप ड्रेस पहनी थी जिसमें गोल्डन एम्बेलिशमेंट और बेल्ट पर मिरर वर्क किया गया था. इस लुक को मालविका ने मेसी पोनीटेल, लाइट मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ कंप्लीट किया था. जबकि कृष ने इस मौके पर ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना था और साथ में पेस्टल रंग का नेहरू जैकेट लिया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Khiara Mehta (@malvikak)

मालविका का बोल्ड रिसेप्शन लुक भी काफी चर्चा में था. इस खास दिन के लिए मालविका ने जारा उमरीगर के ब्लू कलर की एम्ब्रायडरी फ्लावर वाला ओम्ब्रे गाउन चुना था. इस लुक में सबसे खास बात मालविका का आई मेकअप था. वहीं कृष ने इस मौके पर व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर के टक्सीडो में बेहद कमाल के लग रहे थे. मालिवका ने अपनी शादी का हर इवेंट अपने लुक से बेहद खास बना दिया था.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×