scorecardresearch
 

हाथरस कांड पर विधानसभा में योगी बोले- हर अपराधी के साथ सपा का नाम क्यों जुड़ जाता है?

हाथरस में हुई एक शख्स की हत्या से जुड़े मामले पर विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ उस अपराधी का क्या सम्बंध है?

विधानसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन (पीटीआई) विधानसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विधानसभा में यूपी सीएम योगी का संबोधन
  • हाथरस कांड को लेकर सपा पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विधानसभा में समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. हाथरस में हुई एक शख्स की हत्या से जुड़े मामले पर विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ उस अपराधी का क्या संबंध है? हर अपराधी के साथ समाजवादी पार्टी का नाम क्यों जुड़ जाता है?

दरअसल, सदन में समाजवादी पार्टी की ओर से भाजपा सांसद के साथ हाथरस कांड के अपराधी की तस्वीर दिखाई गई. जिसके बाद यूपी सीएम की ओर से सपा को करारा जवाब दिया गया और कहा गया कि समाजवादी आंदोलन को मौजूदा सपा ने अव्यवहारिक आंदोलन बना दिया है. 


बता दें कि हाथरस में बीते दिन एक शख्स की हत्या कर दी गई, इस मामले में जो आरोपी है वह समाजवादी पार्टी का स्थानीय नेता बताया जा रहा है. हाथरस में बेटी संग हुई छेड़छाड़ के मामले में शख्स ने FIR करवाई थी, जिसके बाद हाथरस में उसे गोली मार दी गई.

अखिलेश ने भी उठाया था ये मसला 
हाथरस कांड को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी लगातार मुखर हैं. अखिलेश ने इस मसले पर ट्वीट कर लिखा कि ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है. भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ़ की मांग करना भी छोड़ दिया है.

विधानसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के वक्त प्रदेश में विकास का कोई दृष्टिकोण नहीं था, हमने अब बजट को विकास के रोडमैप के हिसाब से पेश किया है. सीएम ने कहा क जिनको राजनीति से लेना देना नहीं है, फिर भी प्रदेश की अर्थव्यवस्था के लिए कई संस्थाओं ने बजट की प्रशंसा की है.

बजट पर बोलते हुए सदन में योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और बजट की मुख्य बातों को पेश किया. बता दें कि योगी सरकार ने इस बार यूपी का सबसे बड़ा बजट पेश किया है, जो कि करीब साढ़े पांच लाख करोड़ रुपये का है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें