scorecardresearch
 

गैंगरेप के फरार आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस... अनाउंसमेंट कर दी ये चेतावनी

उत्तर प्रदेश के गोंडा (UP Gonda) जिले में आज एक गैंगरेप के आरोपी के घर पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची. पुलिस ने आरोपी के घर के बाहर अनाउंसमेंट कर कहा कि जो भी आरोपी को शरण देगा, उसके विरुद्ध बेहद सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं एसपी ने कहा कि अभी केवल चेतावनी दी है, कुछ दिनों में रिजल्ट भी देखने को मिलेगा.

X
पुलिस ने कहा है कि अभी सिर्फ चेतावनी दी गई है
पुलिस ने कहा है कि अभी सिर्फ चेतावनी दी गई है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का मामला
  • आरोपी को शरण देने वालों पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के गोंडा (UP Gonda) जिले में गैंगरेप (Gang Rape) के एक फरार आरोपी के घर पुलिस आज बुलडोजर लेकर पहुंच गई. पुलिस ने चेतावनी देते हुए बाकायदा आरोपी के घर के सामने अनाउंस भी किया. पुलिस ने कहा कि इसराइल पुत्र यूसुफ एक केस में वांछित है, अभी वह फरार चल रहा है. उसको जो भी पनाह देगा, उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

पुलिस ने इस दौरान कहा कि इसराइल के द्वारा अर्जित संपत्ति को कुर्क किया जाएगा. वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बुलडोजर के साथ पुलिस गई थी. अभी केवल चेतावनी दी गई है. एक-दो दिन में रिजल्ट भी दिखाई पड़ेगा. हमारी टीम में रेवेन्यू डिपार्टमेंट के साथ अपर पुलिस अधीक्षक काम कर रहे हैं. जल्दी ही रिजल्ट दिखाई पड़ेगा.

नगर कोतवाली क्षेत्र के बुधई पुरवा गांव का मामला

यह मामला गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र के बुधई पुरवा गांव का है. यहां आज शाम को भारी पुलिस बल अपने साथ बुलडोजर लेकर गैंगरेप के फरार आरोपी के घर पहुंचे दरोगा ने आरोपी के घर के सामने अनाउंसमेंट किया. एसपी ने बताया के गैंगरेप का एक फरार आरोपी है, उसके एक साथी को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. अपराध में लिप्त रहने वाले ऐसे अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जा रही है. अभी केवल मैसेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें