scorecardresearch
 

जौनपुर के सिकरारा से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुईं बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला

पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह ने जौनपुर जिले के सिकरारा वार्ड से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए भाग्य आजमाया था. श्रीकला सिंह सिकरारा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत गई हैं.

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह (फाइल फोटो) धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर श्रीकला की नजर
  • 2022 विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं धनंजय की पत्नी 

उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे अब आने लगे हैं. पूर्वी यूपी के जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद रह चुके बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी ने भी जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ा था. पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह ने जौनपुर जिले के सिकरारा वार्ड से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए भाग्य आजमाया था.

श्रीकला सिंह सिकरारा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत गई हैं. धनंजय सिंह की पत्नी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को बड़े अंतर से शिकस्त दी. मूल रूप से दक्षिण भारत की रहने वाली श्रीकला ने चुनाव से पहले भी यह कहा था कि वो प्रचार के लिए जहां भी जा रही हैं, उन्हें लोगों का पूरा प्यार मिल रहा है. वो जहां भी जा रही हैं, लोग उन्हें सिर-माथे पर बिठा रहे हैं.

श्रीकला ने आजतक से बात करते हुए यह भी कहा था कि उनके कार्यकाल में बगैर भ्रष्टाचार के विकास कार्य होंगे, लोगों को ये भी भरोसा है. श्रीकला जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ना चाहती हैं. वो बीजेपी के टिकट पर साल 2022 का विधानसभा चुनाव भी लड़ना चाहती हैं. गौरतलब है कि दक्षिण भारत की पृष्ठभूमि से आने वाली श्रीकला साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गई थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें