scorecardresearch
 

मोहसिन रजा बोले- AIMPLB के तार SIMI से, इनका मुसलमानों से कोई नाता नहीं

योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने एक बार फिर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर हमला बोला है. उन्होंने बोर्ड के सदस्‍य सैयद कासिम रसूल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह प्रतिबंधित संगठन SIMI के अध्यक्ष रहे हैं.

योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा (फाइल) योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा (फाइल)

  • एक बार फिर AIMPLB पर बरसे मोहसिन रजा
  • रसूल पर बड़ा आरोप, 'SIMI के अध्यक्ष रहे हैं'

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने एक बार फिर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) पर हमला बोला है. उन्होंने बोर्ड के सदस्‍य सैयद कासिम रसूल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह प्रतिबंधित संगठन SIMI के अध्यक्ष रहे हैं.

मोहसिन रजा ने ट्वीट के जरिए AIMPLB पर हमला करते हुए कहा कि जिस संगठन के तार SIMI के लोगों से जुड़े हों. ऐसी संस्थाओं से देश के मुसलमानों का कोई नाता नहीं है. मोहसिन रजा ने कहा कि अब यह देखना होगा कि कौन-कौन सी देश विरोधी ताकतें इस संस्था के बैनर तले देश को तोड़ने का काम कर रही हैं.

raza_111919034627.jpgमोहसिन रजा ने ट्विटर के जरिए AIMPLB पर साधा निशाना

AIMPLB बैठक पर सवाल

इससे 2 दिन पहले मंत्री मोहसिन रजा ने अयोध्या फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका पर मंथन के लिए लखनऊ में आयोजित ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक पर सवाल उठाए थे.

मोहसिन रजा ने कहा कि यह संस्था देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है. अगर AIMPLB को मीटिंग करनी ही थी तो हैदराबाद या दिल्ली में कर लेते.

ओवैसी पर साध चुके हैं निशाना रजा

उन्होंने आगे कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट का आखिरी फैसला मुस्लिम समाज मंजूर कर चुका है तो उत्तर प्रदेश में इस मीटिंग को करने का क्या औचित्य है. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड माहौल खराब करना चाहता है.

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए मंत्री मोहसिन रजा ने कहा, 'ओवैसी जैसे लोग खुद को बैरिस्टर कहते हैं, विदेशों से पढ़ कर आए हैं, वह मुस्लिम भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.' मोहसिन रजा ने कहा, इस बात की अब जांच होनी चाहिए आखिर इस संस्था की फंडिंग कौन कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें