scorecardresearch
 

UP: AAP ने 26 जिलाध्यक्ष घोषित किए, लखनऊ की रोहित श्रीवास्तव को जिम्मेदारी

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में संगठन को फिर से जान फूंकना शुरू कर दिया है. पार्टी ने 26 जिलों में नए जिलाध्यक्षों के नामों की घोषणा की है. पार्टी का कहना है कि संगठन को बूथ स्तर तक ले जाना है.

X
यूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी थी. यूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी थी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • UP विधानसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पाई थी AAP
  • AAP के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने नामों का ऐलान किया

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में संगठन को फिर से जान फूंकना शुरू कर दिया है. पार्टी ने 26 जिलों में नए जिलाध्यक्षों के नामों की घोषणा की है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने नए नामों को फाइनल किया है. पार्टी का कहना है कि संगठन को बूथ स्तर तक ले जाना है.

यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि रोहित श्रीवास्तव लखनऊ का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. जबकि कानपुर में उमेश यादव, लखीमपुर खीरी में वलीम खान, बाराबंकी में धर्मवीर और गाजियाबाद में सचिन शर्मा, राजेंद्र कुमार वर्मा अम्बेडकरनगर के जिलाध्यक्ष बनाए गए. इसी तरह उन्नाव में हर्ष प्रताप सिंह, शाहजहांपुर में राजीव यादव, संतकबीरनगर में रमेश चंद्र यादव, रामपुर में अंसार अहमद, प्रतापगढ़ में दिनेश उपाध्याय, मुजफ्फरनगर में अरविंद बालियान, मेरठ में अंकुश चौधरी, मऊ में पंकज भारती, कौशांबी में मोहम्मद असद, कानपुर देहात में विवेश यादव, जौनपुर में सूर्यानारायण सिंह, जालौन में सुनील परिहार, गोंडा में दिग्गज पांडेय, एटा में सुरेश कुमार वर्मा, चित्रकूट में संतोषी लाल शुक्ला, बुलंदशहर में शैलेंद्र सिंह लोधी, बदायूं में भूदेव शर्मा, अमरोहा में रूप चंद्र चौहान को जिले की जिम्मेदारी दी गई है.

बता दें कि यूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी थी. मगर एक भी सीट पर जीत नसीब नहीं हो सकी थी. ऐसे में पार्टी ने एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए संगठन को मजबूत करने के लिए नियुक्तियां करना शुरू कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें