scorecardresearch
 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- भागने वाली हैं विदेश

हाल ही में बसपा से निकलकर बीजेपी का दामन थामने वाले नेता स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को वाराणसी पंहुचे. इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा और धमकी भरे अंदाज में कहा कि '2017 चुनाव आते आते मैं ऐसी परिस्थिति पैदा कर दूंगा और चुनाव आते आते मायावती का उत्तर प्रदेश की राजनीति से बोरिया बिस्तर बंधवा दूंगा.'

स्वामी प्रसाद मौर्य स्वामी प्रसाद मौर्य

हाल ही में बसपा से निकलकर बीजेपी का दामन थामने वाले नेता स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को वाराणसी पंहुचे. इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा और धमकी भरे अंदाज में कहा कि '2017 चुनाव आते आते मैं ऐसी परिस्थिति पैदा कर दूंगा और चुनाव आते आते मायावती का उत्तर प्रदेश की राजनीति से बोरिया बिस्तर बंधवा दूंगा.' उन्होने कहा कि ये जो तानाशाही के रवैये पर जा रही हैं इन्हें कहीं भी राजनीति करने लायक नहीं छोड़ूंगा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'जिस तरीके से लोकतंत्र में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पंचायत, विधानसभा और लोकसभा के टिकटों की नीलामी कर रही हैं उससे बसपा टिकटों की नीलामी का बाजार बन गया. मायावती ने बाबा साहब अम्बेडकर की दुहाई देकर बाबा साहब के विचारों का कत्लेआम किया. कांशीराम के विचारों की हत्या कर रही हैं और साथ ही साथ दलितों के वोटों की सौदागर बन गई हैं.' मौर्या ने कहा कि 'मैंने 22 जून को इस्तीफा देकर मायावती के पैसे की हवस के खिलाफ एक जेहाद छेड़ा है.'

मेरे इस्तीफा देने पर बसपा पहले से तीसरे पायदान पर आ गई
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरे इस्तीफा देने के दिन ही यूपी राजनीति में पहले पायदान पर रहने वाली बसपा तीसरे पायदान पर चली गई और 22 सितम्बर की रैली के बाद बसपा चौथे पायदान पर दिखाई देगी. मायावती पर इल्जामों का सबूत देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में जिस तरह से टिकट कट रहा है वो पैसे की बोली के चलते कट रहा है. उन्होंने कहा कि जो मनचाहा पैसा देने में आनाकानी कर रहा है उसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है.

काला कारनामा होना चाहिए अजागर
मौर्य ने कहा कि पंचायत चुनाव में सुरक्षित सीट पर अनुसूचित से ढाई और सामान्य से पांच लाख और अब मायावती ने रेट बढ़ा दिया है. स्वामी ने कहा कि विधानसभा के लिए अनुसूचित के लिए सुरक्षित सीटों के लिए 1 करोड़ से 2 करोड़ पिछड़ा वर्ग के लिए पांच और सामान्य वर्ग के लिए चार करोड़ से दस करोड़ रूपये तक ये मनमाना लूट चल रही है. उन्होंने कहा कि जांच कराकर जनता के सामने इस काले कारनामे को उजागर करना चाहिए.

विजय माल्या की तरह मायावती लूट-खसोट कर विदेश जाने वाली हैं
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरह विजय माल्या यहां से करोड़ों रुपयों का घोटाला कर विदेश भाग गया है उसी तरह से आने वाले दिनों में 2017 विधानसभा चुनाव के बाद ये भी कार्यकर्ताओं का खून चूसकर अरबो करोड़ों बटोरकर विदेश भागने वाली हैं. गौरतलब है कि आने वाली 22 सितंबर को लखनऊ में बहुजन राष्ट्रीय मंच के तत्वावधान में महारैली का आयोजन होना है और इसी उपलक्ष्य में 12 अगस्त को स्वामी प्रसाद मौर्या वाराणसी में मंडल स्तरीय कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करने पहुंचे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें