scorecardresearch
 

प्रयागराज: मौनी अमावस्या पर प्रियंका गांधी ने संगम में लगाई डुबकी

मौनी अमावस्या के मौके पर प्रियंका गांधी ने यहां पर संगम में डुबकी लगाई. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ऐतिहासिक आनंद भवन का भी दौरा किया था.

X
प्रियंका गांधी ने संगम में लगाई डुबकी प्रियंका गांधी ने संगम में लगाई डुबकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी वाड्रा का प्रयागराज दौरा
  • मौनी अमावस्या पर संगम में लगाई डुबकी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज पहुंचीं. मौनी अमावस्या के मौके पर प्रियंका गांधी ने यहां पर संगम में डुबकी लगाई. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ऐतिहासिक आनंद भवन का दौरा किया.

प्रयागराज में शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां आकर बहुत खुशी हुई क्योंकि शंकराचार्य जी और मेरे परिवार का पुराना रिश्ता रहा है. 1990 में जब पिताजी चुनाव हारे थे तो उन्होंने नए घर में प्रवेश किया था, उनके गृह प्रवेश की पूजा शंकराचार्य जी ने ही की थी. प्रियंका गांधी मनकामेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना और स्वामी स्वरूपानंद से मुलाकात के बाद दिल्ली रवाना हो गईं. 

बड़े अपडेट्स:

 

03.00 PM: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाई.

02.20 PM: संगम में डुबकी लगाने के बाद प्रियंका गांधी मनकामेश्वर मंदिर भी जाएंगी. यहां पर प्रियंका शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात करेंगी.

01.56 PM: प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज के अरैल घाट पर पहुंच गई हैं. मौनी अमावस्या के मौके पर प्रियंका यहां संगम में डुबकी लगाएंगी. 

01.30 PM: प्रियंका गांधी वाड्रा आनंद भवन पहुंच गई हैं. यहां पर प्रियंका गांधी ने अनाथ बच्चों से मुलाकात की. 

12.00 PM: प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज पहुंच गई हैं. वो अब आनंद भवन की ओर रवाना हो रही हैं.

गौरतलब है कि मौनी अमावस्या के दिन को दान, स्नान के लिए शुभ माना जाता है, ऐसे में इसी मौके पर प्रियंका गांधी वाड्रा का प्रयागराज दौरा हो रहा है. 

ये रहेगा प्रियंका गांधी का शेड्यूल: 


आपको बता दें कि बीते दिन भी प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में ही थीं. प्रियंका ने सहारनपुर में हुई किसान महापंचायत में हिस्सा लिया था, जिसके जरिए प्रियंका ने मोदी सरकार के कृषि कानूनों को निशाने पर लिया था.

यूपी में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होना है, प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस की प्रभारी हैं ऐसे में उनकी ओर से लगातार यहां कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें