scorecardresearch
 

प्रियंका का वार- यूपी में कोरोना के केस भयावह, हास्यास्पद है सीएम योगी का बयान

कोरोना का कहर पूरे देश में बढ़ रहा है, हर रोज 90 हजार केस सामने आ रहे हैं. इस बीच यूपी की बिगड़ती हालत पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर हमला बोला है.

X
प्रियंका गांधी वाड्रा का वार
प्रियंका गांधी वाड्रा का वार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना के मसले पर कांग्रेस का वार
  • प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और हर रोज आंकड़ा बढ़ रहा है. इस मसले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अब योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा है कि यूपी में कोरोना भयावह रूप ले चुका है, ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान हास्यास्पद है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है. यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं, लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं. अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं, सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है.

दरअसल, गोरखपुर दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई मजबूत तरीके से लड़ी जा रही है. सीएम बोले कि हर रोज डेढ़ लाख से अधिक टेस्ट हो रहे हैं, जिसके कारण कोरोना को जल्दी पकड़ में लाया जा रहा है. 

आपको बता दें कि टेस्टिंग के मामले में यूपी ने सभी राज्यों को पीछे छोड़ दिया है. अब यहां औसतन हर रोज डेढ़ लाख टेस्ट हो रहे हैं, जबकि कुल टेस्ट की संख्या 60 लाख के करीब है. हालांकि, इसी कारण अब यूपी में रोज दर्ज हो रहे केस भी बढ़ने लगे हैं.

पिछले करीब दो हफ्ते में यूपी में हर रोज औसतन पांच हजार केस आ रहे हैं, जबकि कुल केस की संख्या 2.66 लाख केस को पार कर गई है. राज्य में तीन हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. यूपी में लखनऊ ऐसा राज्य है जहां पर तीस हजार से अधिक केस सामने आ चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें