scorecardresearch
 

LPG Cylinder Hike: मेनका गांधी की मोदी सरकार से एलपीजी सिलेंडर के दाम कम करने की अपील

Maneka Gandhi in Sulatanpur: मेनका गांधी (Maneka gandhi) ने कहा कि केंद्र सरकार (Modi Government) को एलपीजी सिलेंडर के भी दाम कम करने चाहिए, जैसे पेट्रोल और डीजल के दाम कम किए हैं.

X
Maneka Gandhi Maneka Gandhi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेनका गांधी पहुंचीं अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर
  • इसौली विधानसभा जीतने का किया मेनका ने दावा

Maneka Gandhi Sulatanpur Visit: पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी चार दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में हैं. इस दौरान उन्‍होंने केंद्र सरकार के पेट्रोल और डीजल की कीमत कम करने के कदम का स्‍वागत किया, साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि वह अपील करती हैं कि केंद्र सरकार एलपीजी सिलेंडर के दाम भी कम करे. 

मेनका गांधी ने कहा कि एक्‍साइज ड्यूटी के दाम करने से पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतें कम हुई हैं. लेकिन अब मोदी सरकार को कोशिश करनी चाहिए कि एलपीजी सिलेंडर की कीमत भी कम हो जाएं. मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में जनता से एक कार्यक्रम के दौरान संवाद कर रही थीं. इस दौरान उन्‍होंने ये बात कही. मेनका गांधी ने कहा कि पेट्रोल और डीजल पर अब एक्‍साइज ड्यूटी कम हुई है, जिसके बाद बीजेपी शासित राज्‍यों ने भी VAT की कीमतें कम कर दीं. इससे आम जनता को सीधे फायदा मिला है. 
 

हमें चुनाव जीतना होगाः मेनका गांधी

इस दौरान मेनका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के देहली बाजार टाउनशिप के इसौली विधानसभा में सदस्‍यता कार्यक्रम में भी हिस्‍सा लिया. मेनका गांधी ने कहा कि इसौली विधानसभा को हम जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. मैं जहां भी जा रहीं हूं, सदस्‍य बना रही हूं. हम 100 दिन में 100 कार्यक्रम करेंगे. लेकिन जीत के लिए हमें अपने दिमाग में खाका खींचना होगा.

मेनका गांधी ने कहा कि हमें चुनाव जीतना होगा. हमारे पास लाखों कार्यकर्ता हैं. लेकिन जिला परिषद के चुनाव में हमारे खाते में एक भी सीट नहीं आई. अगर केवल हमारे बीजेपी पार्टी के लोग ही वोट देते तो भी हम जीत जाते. अगर बूथ अध्‍यक्ष, उनका परिवार, उनके रिश्‍तेदारों ने वोट दिया होता तो जीत हमारी होती. दरसअल, ये सारी बातें कहकर उनका इशारा पंचायत चुनाव के रिजल्‍ट की ओर था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें