scorecardresearch
 

मौत से चंद मिनट पहले का Video: बर्थडे मनाकर लौट रहे थे 3 दोस्त, प्राइवेट बस ने रौंदे

वीडियो बनाते समय तेज रफ्तार बाइक सड़क पर दौड़ रही प्राइवेट बस में भिड़ गई. हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है. ड्राइवर मौके से फरार है.

X
बाएं से शिवम, आकाश और गौरव. (फाइल फोटो) बाएं से शिवम, आकाश और गौरव. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • UP के फिरोजाबाद जिले में हुआ एक्सीडेंट
  • बर्थडे मनाकर लौट रहे थे तीनों दोस्त

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. जन्मदिन मनाकर घर वापस लौट रहे बाइक सवार समेत तीन दोस्तों की बस की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे से चंद मिनिट पहले बाइक पर सवार तीनों युवकों ने अपना वीडियो भी रिकॉर्ड किया था.       

कोटला फरिहा रोड पर यह हादसा हुआ. फरिहा कस्बे के रहने वाले शिवम का गुरुवार को जन्मदिन था. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए शिवम अपने दोस्तों आकाश और गौरव के साथ बाइक से फिरोजाबाद शहर गया था. घर लौटते वक्त बाइक सवार तीनों में से एक दोस्त मोबाइल पर सेल्फी मोड में वीडियो रिकॉर्ड करने लगा. हंसते-गाते दोस्त यह नहीं समझ पाए कि मौत उनके चंद कदमों की दूरी पर है. वीडियो बनाते समय उनकी मोटरसाइकिल एक प्राइवेट बस से जा भिड़ी, जिसमें मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई.
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक चलाने वाले ने हेलमेट भी नहीं पहना था. एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं, इन युवकों का मोबाइल देखा गया तो उसी समय का वीडियो मिला, जो घटना के चंद सेकंड पहले रिकॉर्ड किया गया था. देखें Video:- 

बाइक पर सबसे पीछे बैठा एक युवक खुद की सेल्फी मोड में वीडियो बना रहा था और अन्य दो भी इसमें शामिल हो गए. बाइक चलाने वाले का भी ध्यान सड़क पर कम और वीडियो पर ज्यादा था, तभी अचानक इनकी बाइक एक प्राइवेट बस से भिड़ गई और तीनों उछलकर इधर-उधर जा गिरे. घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई.  

अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र की मानें तो एक्सीडेंट के तुरंत बाद बस ड्राइवर बस को छोड़कर भाग गया, लेकिन बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तीन दोस्तों की इस तरह से मौत पर इलाके में मातम पसरा हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें