scorecardresearch
 

UP के बच्चे को मुफ्त लगेगा 16 करोड़ का इंजेक्शन, BJP सांसद बोले- पीएम मोदी के जन्मदिन पर हुआ चमत्कार

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के बच्चे को गंभीर जानलेवा बीमारी है. इसके लिए बच्चे को 16 करोड़ का इंजेक्शन लगना है. सोशल मीडिया पर मदद की मुहिम के बाद बच्चे को ये इंजेक्शन मुफ्त में लगाया जाएगा. आज भाजपा सांसद ने कहा कि एक कंपनी ने इंजेक्शन देने का ऐलान किया है. यह पीएम मोदी के जन्मदिन का तोहफा है.

X
बच्चे की मदद के लिए भाजपा सांसद ने चलाई थी मदद की मुहिम.
बच्चे की मदद के लिए भाजपा सांसद ने चलाई थी मदद की मुहिम.

जानलेवा क्रॉनिक बीमारी से पीड़ित यूपी के सुल्तानपुर के बच्चे अनन्य को 16 करोड़ रुपए कीमत वाले इंजेक्शन की जरूरत थी. उसे यह इंजेक्शन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विदेश से लकी ड्रा में फ्री मिल गया है. BJP सांसद ब्रज भूषण सिंह ने कहा कि मन में मोदी का नाम लिया और यह चमत्कार हो गया. बच्चे को 16 करोड़ रुपए का इंजेक्शन फ्री मिल गया है. पीएम मोदी के जन्मदिन का यह सबसे बड़ा तोहफा है.

दरअसल, सुल्तानपुर की रहने वाले दंपत्ति के बच्चे अनन्य को गंभीर बीमारी है, जिसका इलाज काफी महंगा है. इस बीमारी में एक इंजेक्शन की कीमत अलग-अलग कंपनियों में 16 से 20 करोड़ रुपए है, जो किसी भी सामान्य परिवार के लिए असंभव है. सुल्तानपुर से बच्चे का परिवार आर्थिक मदद के लिए कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विश्नोहरपुर आवास पर पहुंचा.

बच्चे के परिवार ने सांसद से मदद की गुहार लगाई. इसके बाद इलाज का खर्च सुनकर सुनकर सांसद भी पशोपेश में पड़ गए. हालांकि उन्होंने बच्चे के लिए मदद का मन बनाया और सांसद ने सोशल मीडिया पर अपील कर लोगों से मदद की बात कही. सांसद का दावा है कि सोशल मीडिया पर अपील करने के कुछ ही देर बाद बच्चे अनन्य को कंपनी द्वारा लॉटरी के माध्यम से फ्री इंजेक्शन देने ऐलान कर दिया गया. इसके बाद से मासूम बच्चे के परिजन बेहद खुश हैं.

भाजपा सांसद बोले- विदेश की कंपनी ने लॉटरी से इंजेक्शन कर दिया मुफ्त

सांसद ब्रज भूषण सिंह ने करनैलगंज के एक कार्यक्रम में कहा कि बच्चे के परिजन ने बच्चे के सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देने व फोटो खिंचाने को कहा था. सांसद ने कहा कि इसके बाद मैंने मन से पीएम मोदी को याद किया और 2 मिनट बाद ही चमत्कार हो गया. कंपनी ने लॉटरी से बच्चे का 16 करोड़ रुपए का इंजेक्शन मुफ्त कर दिया. पीएम मोदी के जन्मदिन का यह सबसे बड़ा तोहफा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें