scorecardresearch
 

बाकी सब्जियां रखी थीं, लेकिन गायब था 12 बोरी नींबू... चोरी की अनोखी वारदात

गाजियाबाद के मोदी नगर में सब्जी की दुकान में रखी हुई राशिद की नींबू की बोरियों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 70 हजार रुपये के आसपास बताई जा रही है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नींबू चोरी
  • चोरी हुए नींबू की कीमत 70 हजार रुपये

नींबू महंगे क्या हुए चोरों की निगाह में भी आ गए. नींबू चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. यूपी में गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके की सब्जी मंडी से चोरों ने 12 बोरी नींबू चुरा ली. चोर वहां रखी बाकी सब्जियों को छोड़कर नींबू को चुरा ले गए. चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 70 हजार रुपये के आसपास बताई जा रही है.

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में स्थित सब्जी मंडी में भोजपुर के रहने वाला राशिद सब्जी का काम करता है. यहां सब्जी की दुकान में रखी हुई राशिद की नींबू की बोरियों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. जब राशिद अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे वहां नींबू गायब मिले. हैरत की बात है कि नींबू के अलावा बाकी की सब्जी जस की तस रखी थी.

मंगलवार की रात को नींबू की 12 बोरियां को पल्लेदारों ने दुकान के शेड के नीचे पीछे की तरफ रख दिया था. जहां से इन नींबू की बोरियों को चोरों ने इनको चुरा लिया. मंडी का सीसीटीवी जब चेक किया गया तो इसमें चोर नजर आ गए.

नींबू चोरी करने के लिए बाकायदा चोर गाड़ी समेत तैयारी से आए थे. सुबह दुकानदार के शोर मचाने पर वहां भीड़ भी जमा हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और सीसीटीवी की मदद से चोरों को पकड़ने की बात कह रही है. यह घटना तब घटी जब मंडी में गार्ड भी तैनात है. इसके बावजूद बेखौफ चोर नींबू को चुरा कर ले गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें