scorecardresearch
 

नोएडा की जेल में बागपत के कैदी की तबीयत बिगड़ी, एक घंटे बाद अस्पताल में मौत

पुलिस के मुताबिक, कैदी का नाम विकास (30 साल) है और वह यूपी के बागपत जिले का रहने वाला था. उस पर नोएडा के थाना फेस-2 में केस दर्ज है. उसे पुलिस ने अरेस्ट कर ग्रेटर नोएडा थाना इकोटेक-1 क्षेत्र के लुक्सर जेल में बंद किया था.

X
कैदी की अस्पताल में मौत हो गई. कैदी की अस्पताल में मौत हो गई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैदी पर नोएडा के थाना फेस-2 में केस दर्ज है
  • सोमवार शाम को कैदी को हॉस्पिटल लाया गया था

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में भर्ती एक कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपी पर नोएडा के थाना फेस-2 में केस दर्ज था. उसी मामले में कैदी जेल में बंद चल रहा था. आज उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी तो जेल अफसरों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान कैदी की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, कैदी का नाम विकास (30 साल) है और वह यूपी के बागपत जिले का रहने वाला था. उस पर नोएडा के थाना फेस-2 में केस दर्ज है. उसे पुलिस ने अरेस्ट कर ग्रेटर नोएडा थाना इकोटेक-1 क्षेत्र के लुक्सर जेल में बंद किया था. कैदी की सोमवार को तबीयत बिगड़ गई थी. सोमवार को उसने जिम्स में दम तोड़ा है. सोमवार शाम को ही जेल प्रशासन ने कैदी को जिम्स में भर्ती कराया था. यहां कुछ देर तक उसका इलाज चला, उसके बाद मौत हो गई. 

डॉक्टर्स ने बताया कि सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे कैदी विकास को जिम्स में भर्ती कराया गया था. करीब एक घंटे बाद यानी साढ़े 5 बजे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण साफ हो सकेगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें