scorecardresearch
 

अलीगढ़: घर के अंदर मिला 24 साल की विवाहिता का नग्न शव

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र में एक 24 साल की विवाहिता का नग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. आशंका जताई जा रही है कि महिला से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. महि‍ला का पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, वहीं महिला की हत्या की जानकारी तब हुई जब मृतका के परिजन के काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद महिला ने दरवाजा नहीं खोला.

Symbolic Image Symbolic Image

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र में एक 24 साल की विवाहिता का नग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. आशंका जताई जा रही है कि महिला से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. महि‍ला का पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, वहीं महिला की हत्या की जानकारी तब हुई जब मृतका के परिजन के काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद महिला ने दरवाजा नहीं खोला. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, क्वार्सी थाना क्षेत्र की पंच नगरी में राहुल और उसकी पत्नी उमा किराए के मकान में रहते थे. राहुल अलीगढ़ के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है और बुधवार सुबह वह आम दिनों की तरह ही काम पर निकल गया. ऑफिस जाते वक्त उमा उसे छोड़ने घर के बाहर भी आई थी, लेकिन दोपहर को राहुल को खबर मिली कि उसकी पत्नी की हत्या हो गई है और जब वह घर आया तो उसकी पत्नी की लाश नग्न हालत में उसके सामने थी.

बताया जाता है कि दोपहर लगभग 2:30 बजे उमा का जीजा अमित सपरिवार मृतका से मिलने उसके घर पर पहुंचा. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसने विनती की वह ऊपर से झांककर देखे कि उमा घर में है या नहीं.

...और उड़ गए होश
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पड़ोसन से जब ऊपर से उमा के घर में झांका तो उसके होश फाख्ता हो गए. उसने पाया कि उमा नग्न हालत में फर्श पर पड़ी हुई है. इसके बाद अमित ने फौरन पुलिस और राहुल को घटना की खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उमा की लाश को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें