scorecardresearch
 
उत्तर प्रदेश

हापुड़: फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 12 की गई जान, तस्वीरों में देखें- कितना भीषण था हादसा

Hapur Factory exploded
  • 1/10

यूपी के हापुड़ में फैक्ट्री का बॉयलर फटने 12 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की सूचना के बाद आनन फानन में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. फैक्ट्री में पुलिस टीम भी पहुंच गई. घटना की जांच की जा रही है. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 2/10

हापुड़ में फैक्ट्री बॉयलर फटने से 12 लोगों की मौत की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही आनन-फानन में जिलाधिकारी सहित अन्य सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. जिलाधिकारी ने कहा कि घटना की जांच के लिए एक कमेटी गठित की जा रही है. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 3/10

फैक्ट्री में बॉयलर फटने की घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला तो मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस और फायर ब्रिगेड भी तत्काल पहुंच गई. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 4/10

हापुड़ फैक्ट्री में बॉयलर फटने के बाद धमाका इतना जोरदार था कि बाहर खड़ी कार तक मलबा पहुंच गया. आसपास के लोगों ने धमाके की आवाज सुनी तो वे दहशत में आ गए. बात दें कि इस घटना में 12 लोगों की जान चली गई. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 5/10

हापुड़ फैक्ट्री में बॉयलर फटा तो धमाके साथ बाहर खड़ी कार तक मलबा पहुंच गया. पूरे इलाके में दहशत फैल गई. हादसे में मौतों की सूचना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 6/10

हापुड़ की इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित रूही इंडस्ट्रीज में बॉयलर फटने से हादसा हुआ. धमाके की आवाज के साथ दीवारों का मलबा आसपास के क्षेत्रों में बिखर गया. जानकारी के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 7/10

हापुड़ फैक्ट्री में बॉयलर धमाका इतना भयानक था कि फैक्ट्री के बाहर और आसपास खड़ी कारों पर जाकर मलबा जमा हो गया. घटना से पूरे इलाके में लोगों के बीच दहशत फैल गई. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 8/10

हापुड़ फैक्ट्री में बॉयलर फटने की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. फैक्ट्री के अंदर मलबा ही मलबा बिखरा हुआ था. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी ने दुख जताया है.  (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 9/10

फैक्ट्री में बॉयलर फटने की घटना में 12 लोगों की मौत हुई है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे वाहन और एंबुलेंस से घायलों को ले जाया गया. इस घटना को लेकर लोगों ने दुख जताया है. (Photo: Aajtak)

Hapur Factory exploded
  • 10/10

हापुड़ की फैक्ट्री में बॉयलर फटने से हुआ धमाका इतना भयानक था कि टीन के टुकड़े बाहर तक उड़कर जा गिरे. आसपास के क्षेत्र में मलबा ही मलबा बिखरा हुआ था. पुलिस प्रशासन ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.  (Photo: Aajtak)