scorecardresearch
 

हैदराबाद में बोलीं स्मृति ईरानी- अवैध घुसपैठियों के साथ खड़ी है AIMIM और TRS

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमें घुसपैठियों से आम भारतीयों के हितों की रक्षा सुनिश्चित करनी होगी. एआईएमआईएम और टीआरएस आम भारतीयों के साथ नहीं, बल्कि अवैध घुसपैठियों के साथ खड़ी है.

हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करतीं स्मृति ईरानी (फाइल फोटो-PTI) हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करतीं स्मृति ईरानी (फाइल फोटो-PTI)

हैदराबाद नगर निगम चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और एआईएमआईएम के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमें घुसपैठियों से आम भारतीयों के हितों की रक्षा सुनिश्चित करनी होगी. एआईएमआईएम और टीआरएस आम भारतीयों के साथ नहीं, बल्कि अवैध घुसपैठियों के साथ खड़ी है.

लव जिहाद पर कानून बनाने की वकालत करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर कोई राज्य सरकार महिलाओं को आपराधिक और धोखेबाज रिश्तों से बचाने के लिए कदम उठाती है तो क्या उसका भारतीय के रूप में हमें समर्थन नहीं करना चाहिए? मेरी अपील है कि लोग इसे सही दृष्टिकोण से देखें.

इससे पहले बीजेपी सांसद डी. अरविंद ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुएकहा कि एक बार उनकी सरकार आ जाए, वो उनको जूते के पास लगाएंगे. बीजेपी सांसद डी. अरविंद हैदराबाद में एक रोड शो कर रहे थे, जहां उन्होंने समर्थकों को भी संबोधित किया. 

इस दौरान बीजेपी सांसद डी. अरविंद ने AIMIM के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार बीजेपी की सरकार आने दे, तेरे को..तेरे भाई को.. तेरी पार्टी को जूते के नीचे लगाता हूं. बीजेपी सांसद ने कहा कि बस तेलंगाना में एक बार हमारी सरकार बनने दो. 

आपको बता दें कि हैदराबाद में एक दिसंबर को निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है, जबकि चार दिसंबर को वोटों की गिनती होगी. ऐसे में प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है. इस बार मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार हैं और BJP, AIMIM, TRS में जंग है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें