scorecardresearch
 

अनोखा मुकाबला: हवाई सफर को कार-बाइक से चुनौती

क्या सड़क पर  चलने वाली कार और बाइक आसमान में उड़ने वाले हवाई जहाज को चुनौती दे सकती है? क्‍या हवाई सफर को सकड़ मार्ग के सफर से चुनौती दी जा सकती है? हिन्दुस्तान में बुधवार सबसे अनोखा मुकाबलाको हो रहा है. पहली बार जमीन बनाम आसमान का मुकाबला.

कार-बाइक बनाम हवाई जहाज की रेस कार-बाइक बनाम हवाई जहाज की रेस

क्या सड़क पर  चलने वाली कार और बाइक आसमान में उड़ने वाले जहाज को चुनौती दे सकती है? क्‍या हवाई सफर को सड़क मार्ग के सफर से चुनौती दी जा सकती है? हिंदुस्तान में बुधवार को सबसे अनोखा मुकाबला हो रहा है. पहली बार जमीन बनाम आसमान का मुकाबला.

लड़कों की टीम सड़क मार्ग से प्लेन में चल रही लड़कियों की टीम को चुनौती दे रही है.  दोनों टीमों को दिल्ली के कुतुब मीनार से जयपुर के आमेर तक पहुंचना है. जो टीम पहले पहुंचेगी वही होगी जमीन बनाम आसमान चैलेंज की विजेता.

इस अनोखी रेस को ऑटो जगत की जानी-मानी मैगजीन 'ऑटोबिल्ड' ने आयोजित करवाया है. रेस के नियमों के मुताबिक, एयरपोर्ट जाने-आने का वक्त और एयरपोर्ट पर लगा वक्त भी गर्ल्स टीम के ट्रैवल टाइम में शामिल होगा.

लड़कों की टीम जमीन के रास्ते यानी कार और बाइक से मंजिल के लिए कूच कर चुकी है. उन्हें भी सड़क यातायात के सारे नियमों का पालन करते हुए अपनी मंजिल तक पहुंचना है. दोनों टीमों में से जो टीम साधारण तरीके से चलते हुए पहले मंजिल पर पहुंचेगी, वही कहलाएगी इस प्रतियोगिता की विजेता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें