scorecardresearch
 

TMC सांसद के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री की तुलना 'नागिन' से की

TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उन्हें शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. निर्मला सीतारमण सबसे खराब वित्त मंत्री हैं.

TMC सांसद कल्याण बनर्जी TMC सांसद कल्याण बनर्जी

  • TMC सांसद ने एक जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी की
  • ममता बनर्जी ने पार्टी के नेताओं पर पकड़ खो दी हैः बीजेपी

TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. बांकुड़ा में TMC नेता कल्याण बनर्जी ने एक जनसभा में वित्त मंत्री की तुलना 'काली नागिनी' से कर दी.

उन्होंने कहा कि 'नागिन' (विषैला सांप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है, उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं. वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उन्हें शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. निर्मला सीतारमण सबसे खराब वित्त मंत्री हैं.

टीएमसी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी ने कहा है कि ममता बनर्जी का अपनी पार्टी के नेताओं पर नियंत्रण नहीं है. राज्य के पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के नेताओं पर अपनी पकड़ खो दी है.

लॉकडाउन से क्या बिगड़ा? सर्वे में दिल्ली-NCR के हैरान करने वाले आंकड़े

इधर, केंद्रीय महिला और बाल विकास राज्य मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा कि आप टीएमसी से क्या उम्मीद करते हैं? विशेष रूप से कल्याण बनर्जी जैसे व्यक्ति से? वह एक सांसद हैं, लेकिन वो कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं. पहली महिला वित्त मंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री के लिए उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह बहुत ही निराशाजनक है.

उन्होंने कहा कि मैं सांसद कल्याण बनर्जी से पूछना चाहती हूं कि जिस स्थान पर आप अपना भाषण देते हैं. वहां आपके पीछे एक महिला की तस्वीर होती और आप उसे अपना नेता कहते हैं. ऐसे में एक महिला वित्त मंत्री का अपमान करना बहुत ही शर्मनाक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें