scorecardresearch
 

स्मृति का राहुल पर तंज- पहले बेचारे को पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो...

ईरानी ने राहुल को देश का नेता बन जाने की खबरों को दरकिनार कर दिया. मुंबई में शनिवार को एक कार्यक्रम में सवाल-जवाब के दौरान जब ईरानी से पूछा गया कि किस नेता के बारे में सबसे ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर बात की जाती है. तब उन्होंने गांधी का नाम लिए बिना कहा, 'बेचारे को अभी अध्यक्ष तो बनने दो, पहले उसे अपनी पार्टी का अध्यक्ष तो बन जाने दीजिए, मैं अभी देश के बारे में बात नहीं कर रही हूं'.

एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने बनने जा रहे हैं, लेकिन सत्ताधारी दल इसे लेकर विपक्षी कांग्रेस पर हमलावर हैं. अब अमेठी में राहुल की प्रतिद्वंदी रह चुकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन पर तंज कसा है. शनिवार को स्मृति ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले 'बेचारे' को पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो.

ईरानी ने राहुल को देश का नेता बन जाने की खबरों को दरकिनार कर दिया. मुंबई में शनिवार को एक कार्यक्रम में सवाल-जवाब के दौरान जब ईरानी से पूछा गया कि किस नेता के बारे में सबसे ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर बात की जाती है. तब उन्होंने गांधी का नाम लिए बिना कहा, 'बेचारे को अभी अध्यक्ष तो बनने दो, पहले उसे अपनी पार्टी का अध्यक्ष तो बन जाने दीजिए, मैं अभी देश के बारे में बात नहीं कर रही हूं'. राहुल इस सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं.

स्मृति ईरानी 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की पारंपरिक सीट अमेठी से चुनाव लड़ चुकी हैं, हालांकि इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. बावजूद इसके स्मृति लगातार अमेठी का दौरा कर जनता के बीच जाती रहती हैं. हाल ही के यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी अमेठी नगर पालिका सीट हार गई थी, जबकि बीजेपी का वहां से विजयी मिली है.

टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. जब फिल्म निर्माता करण जौहर से पूछा गया, 'क्या आपको लगता है कि राजनीति में भी बहुत भाईभतीजावाद है?' करण और ईरानी दोनों ने इस पर अपनी सहमति जताई.

करण जौहर ने कहा, 'यह बिल्कुल फिल्मी लग रहा है, भगवान के लिए मुझे छोड़ दो'. बता दें कि करण एक पुरस्कार समारोह में भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर विवादों में रह चुके हैं।

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें