scorecardresearch
 

आडवाणी-जोशी के बाद अब अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने पहुंचे कोविंद

इससे पहले कोविंद बीजेपी दिग्गज लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात कर चुके हैं. रामनाथ कोविंद 23 जून को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन भरेंगे.

X
वाजपेयी से मिलने पहुंचे कोविंद
वाजपेयी से मिलने पहुंचे कोविंद

एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद गुरुवार सुबह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे. इससे पहले कोविंद बीजेपी दिग्गज लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात कर चुके हैं. रामनाथ कोविंद 23 जून को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन भरेंगे.

बुधवार को उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की. रामनाथ कोविंद सुबह करीब 11.30 बजे मुरली मनोहर जोशी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. वहीं देर शाम वह लालकृष्ण आडवाणी से मिले. दोनों नेताओं से मिलकर उन्होंने राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन मांगा.

वहीं एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मदीवार रामनाथ कोविंद अब अपने पुराने फ्लैट में नहीं रहेंगे. सुरक्षा कारणों के चलते कोविंद को दूसरे घर में रहना होगा. राष्ट्रपति चुने जाने तक कोविंद केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सरकारी आवास में रहेंगे.

 

आपको बता दें कि विपक्ष भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयारी कर रहा है. 22 जून को ही विपक्ष की बैठक है, विपक्ष अपना उम्मीदवार खड़ा करने पर भी विचार कर सकता है.

जेडीयू ने बुधवार को अपनी बैठक में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन का फैसला किया जिसके बाद वह अब विपक्ष की इस बैठक में शामिल नहीं होंगे. नीतीश कुमार पहले भी ऐसे संकेत दे चुके थे कि वह कोविंद का विरोध नहीं करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें