scorecardresearch
 

‘दादीमां’ ने कहा- हैंडसम, तो राहुल गांधी बोले- गले लगा लीजिएगा!

दोपहर के वक्त किए गए इस ट्विट को राहुल गांधी ने रात में री-ट्वीट करते हुए दादीमां को जन्मदिन के साथ-साथ क्रिसमस की भी बधाई दी. राहुल ने दीपाली से कहा कि दादीमां को उनकी तरफ से वे गले लगा लें. इसके साथ राहुल ने उन्हें शुभकामनाएं भी दीं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

राहुल गांधी के प्रशंसकों की संख्या में इजाफा हो रहा है, ये तो सभी जानते हैं. लेकिन उनकी लोकप्रियता किस उम्र तक के लोगों में है, क्या इसका आपको अंदाजा है? सोमवार को ट्विटर पर बेंगलुरु की एक महिला ने अपनी 107 साल की दादी के जन्मदिन के मौके पर केक काटते तस्वीर लगाई. साथ में लिखा, उनकी दादी मां ने कहा कि मेरी अब एक ही इच्छा है- राहुल गांधी से मिलना. इस पर दीपाली ने दादी मां से पूछा- क्यों? तो ‘दादीमां’ ने फुसफुसाते हुए कहा कि वह बहुत हैंडसम है.

107 साल की ये ‘दादीमां’ भी राहुल गांधी की बड़ी फैन हैं. दीपाली ने इस ट्वीट में राहुल गांधी को भी टैग किया था. दोपहर के वक्त किए गए इस ट्विट को राहुल गांधी ने रात में री-ट्वीट करते हुए दादीमां को जन्मदिन के साथ-साथ क्रिसमस की भी बधाई दी. राहुल ने दीपाली से कहा कि दादीमां को उनकी तरफ से वे गले लगा लें. इसके साथ राहुल ने उन्हें शुभकामनाएं भी दीं.

हाल ही में गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कई जगहों पर राहुल के साथ लड़कियों को सेल्फी लेते देखे गया था. कहीं रेस्टोरेंट में तो कभी बीच सड़क पर लोग राहुल के साथ सेल्फी लेते दिखे थे. 1 नवंबर को भरूच में रोडशो के दौरान तो एक युवती राहुल की गाड़ी पर ही चढ़ गई थी. राहुल ने भी युवती को सहारा देते हुए ऊपर बुलाया और उसके साथ सेल्फी ली थी. मंदिरों में दर्शन के दौरान राहुल ने एक बच्चे को गोद में उठाकर दुलारा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें