scorecardresearch
 

राहुल-केजरीवाल आत्महत्या पर कर रहे हैं राजनीति: हंसराज अहीर

गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है. हंसराज ने कहा कि दोनों ही नेता आत्महत्या पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आत्महत्या पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए.

गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर

पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल आत्महत्या मामले में गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है. हंसराज ने कहा कि दोनों ही नेता आत्महत्या पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आत्महत्या पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए.

गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे पर हंगामा करते हुए राजनीतिक करें तो समझ में आता है कि उनका इतना ही लेवल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस पर सियासत करें यह उन्हें शोभा नहीं देता है.

 शहीद सैनिकों के घर पर क्यों नहीं गए?
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर हमला किया था जिसमें कई सैनिक मारे गए थे, लेकिन दोनों नेता उन शहीद सैनिकों के घर पर नहीं गए. अब सवाल यह है कि यह दोनों शहीद सैनिकों के घर पर क्यों नहीं गए. अगर कोई सैनिक शहीद हुए तो उसके घर नहीं जाते हैं, लेकिन पूर्व सैनिक आत्महत्या करता है तो उस पर राजनीति कर सियासत चमकाते है.

हंसराज अहीर ने पूरे मामले में दिल्ली पुलिस का बचाव किया और कहा कि दिल्ली पुलिस ने पूर्व सैनिक के परिवार वालों को हिरासत में नहीं लिया था. पुलिस तो सिर्फ पूछताछ कर रही थी. उन्होंने ये भी कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें