scorecardresearch
 

ISI को आदेश, राहिल शरीफ के रिटायरमेंट से पहले लो भारत से बदला, सेना को सतर्क किया गया

एलओसी पर भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के एक अफसर और दो सैनिकों के मारे जाने से पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने खुफिया एजेंसी आईएसआई को आदेश दिया है कि उनकी रिटायरमेंट से पहले बदला लिया जाना चाहिए.

पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहिल शरीफ पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहिल शरीफ

एलओसी पर भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के एक अफसर और दो सैनिकों के मारे जाने से पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने खुफिया एजेंसी आईएसआई को आदेश दिया है कि उनकी रिटायरमेंट से पहले बदला लिया जाना चाहिए. राहिल शरीफ 29 नवंबर को अपने पद से रिटायर हो रहे हैं.

खुफिया सूत्रों के मुताबिक आईएसआई को आदेश दिया गया है कि बॉर्डर पर भारतीय जवानों के सिर काटे जाएं या फिर भारत के बड़े शहरों में आतंकी नेटवर्क के जरिए हमलों को अंजाम दिया जाए.

पाकिस्तान की इस साजिश की खुफिया रिपोर्ट के आधार पर सेना और बीएसएफ को अलर्ट कर दिया गया है. एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम की हरकतों के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है.

खुफिया रिपोर्ट के अनुसार राहिल शरीफ ने रावलपिंडी में सेना के कमांडरों के साथ बैठक की और उन्हें भारत के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया. पाकिस्तानी सेना प्रमुख का ये रुख पाकिस्तान के डीजीएमओ के रुख से एकदम उलट सामने आया है. पाकिस्तान के डीजीएमओ ने बुधवार को भारतीय डीजीएमओ से बात कर सीमा पर तानव कम करने की बात की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें