scorecardresearch
 

नोएडा: खंभे से लटका जोड़े का शव‍ मिला

नोएडा में जंगल राज की बेहद खौफनाक तस्वीर सामने आई है. नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 14 में खुली सड़क से सटे बिजली के खंभे से एक जोड़े की लाश लटकी मिली.

X

देश की राजधानी से सटे नोएडा में जंगल राज की बेहद खौफनाक तस्वीर सामने आई है. नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 14 में खुली सड़क से सटे बिजली के खंभे से एक जोड़े की लाश लटकी मिली. सुबह-सुबह जिन लोगों ने इस मंजर को देखा उनके होश उड़ गए.

पी‍लीभीत का रहने वाला है युवक
बिजली का खंभा नाले से सटा हुआ है जहां हमेशा लोगों का आना जाना लगा रहता है. इसी बिजली के खंभे से युवक की लाश लटकी हुई थी. युवक के गले में बिजली के तार का फंदा था. पास में ही खंभे से सटे एक पेड़ पर महिला की भी लाश लटकी हुई थी. मृतक जोड़े में से युवक की पहचान पीलीभीत के पप्पू के तौर पर हुई है जो दिल्ली के अशोक नगर इलाके में रहता था. महिला की पहचान युवक की पत्‍नी के रूप में की गई है. युवक के साढ़ू ने बताया कि पती और पत्नी के रूप अक्‍सर नोंक झोंक होती है और इन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी भी दे रखी थी.

पुलिस के लिए बनी पहेली
ये मामला पुलिस के लिए भी अभी तक पहेली बना हुआ है. पुलिस मानती है कि पहली नजर में देखने से ये मामला हत्या का भी हो सकता है, लेकिन हालात खुदकुशी की ओर भी इशारा कर रहे हैं. मसलन जिस खंभे पर लाश मिली है, उसकी ऊंचाई दस फीट है, वहीं पेड़ पर जो लाश लटकी है, वो करीब बारह फीट ऊंची है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें