scorecardresearch
 

मुशर्रफ ने आजतक से कहा, खुद को अमेरिका ना समझे भारत

ऑपरेशन ओसामा के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने पहली बार भारतीय चैनल से बात करते हुए कई और बातें भी की. मुशर्रफ ने ओसामा और अमेरिका पर गुस्से को भारत पर निकाला.

अगर मुशर्रफ चाहते तो चार साल पहले ही धर लिया जाता सबसे बड़ा आतंकवादी ओसामा बिन लादेन. अफगान खुफिया विभाग के इन खुलासों पर मुशर्रफ को आ गया है गुस्सा. ऑपरेशन ओसामा के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने पहली बार भारतीय चैनल से बात करते हुए कई और बातें भी की. मुशर्रफ ने ओसामा और अमेरिका पर गुस्से को भारत पर निकाला.

परवेज मुशर्रफ ने आजतक से खास बातचीत में ऑपरेशन ओसामा पर सवाल उठाते हुए पाक की नाकामी को खारिज कर दिया. साथ ही उन्‍होंने लादेन के 6 साल से रहने पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये आरोप तार्किक नहीं हैं और रही बात ओसामा बिन लादेन की तो उसकी खबर किसी को भी नहीं थी.
गोपनीय ऑपरेशन पर उठाए सवाल

अमेरिका से रिश्तों पर बोलते हुए मुशर्रफ ने कहा कि यूएस से रिश्ते हैं जरूरी हैं. मुशर्रफ ने कहा कि पाक के विकास के लिए ये रिश्ते बेहद अहम हैं.

भारतीय सेना पर सवाल उठाते हुए मुशर्रफ ने कहा कि भारत खुद को अमेरिका ना समझे. मुशर्रफ ने कहा कि पाकिस्तान बेहद खतरनाक दौर में है और इस समय पाकिस्‍तान को गुस्सा नहीं मदद की जरूरत है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें