scorecardresearch
 

अमरनाथ यात्रियों पर हमले से देश में गुस्सा, PM मोदी बोले- कायराना हरकतों के आगे नहीं झुकेंगे

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. सोशल मीडिया पर इस हमले की कड़ी निंदा की जा रही है. देखें कुछ ट्वीट्स...

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले को लेकर PM का सख्त संदेश अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले को लेकर PM का सख्त संदेश

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकी हमले को लेकर देशभऱ में गुस्सा है. जहां तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं, तमाम क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों ने इस हमले की कड़ी निंदा की है वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है. लोग आतंक के खिलाफ फाइनल वार की मांग कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में श्रद्धालुओं पर हुए हमले को लेकर दुख जताया है. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि भारत ऐसे कायराना हमलों के आगे नहीं झुकेगा. प्रधानमंत्री ने मारे गए लोगों के साथ संवेदना जताई है.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा है कि उन्होंने राज्यपाल और जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री के साथ बात की है. साथ ही उन्होंने सभी तरह के सहयोग और सहायता का वादा किया है.

 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. ये हमला रात करीब 8.20 बजे हुआ. हमले में 7 श्रद्धालु जख्मी हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमरनाथ श्रदालुओं पर हुए हमले पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सीताराम येचुरी, गुलाम नबी आजाद के साथ तमाम राजनीतिक दलों के लोगों ने शोक जताया है. कांग्रेस ने आतंकियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की मांग की है. सियासी लोगों के अलावा फिल्मी सितारों और खिलाड़ियों ने भी ट्वीट कर शोक जताया है.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें