scorecardresearch
 

जंगलराज-2 बोलने वाले लोग पठानकोट हमलों पर खामोश क्‍यों: लालू

पठानकोट में हुए आतंकी हमले पर विपक्षियों के निशाने पर आई बीजेपी पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने वार किया है. उन्होंने कहा है कि जंगलराज 2 पर चर्चा करने वाले लोग पठानकोट हमलों पर खामोश क्‍यों हैं?

X
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद

पठानकोट में हुए आतंकी हमले पर विपक्षियों के निशाने पर आई बीजेपी पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी जमकर हमला बोला है. लालू ने कहा कि जो लोग बिहार में जंगलराज 2 पर चर्चा करने में आगे रहते हैं वे लोग पठानकोट हमलों पर खामोश क्‍यों हैं?

इतना ही नहीं लालू यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ये तक कह दिया कि 'हमारा देश तुम्हारे हाथों में सुरक्षित नहीं.' साथ ही अपने धुर विरोधी को निशाने पर लेते हुए लालू बोले कि 'मोदी और बीजेपी वाले बोलते थे पाकिस्तान हमसे आंख नहीं मिलाएगा, फिर आतंकी देश में कैसे घुस गए.'

'इंजीनियर हत्याकांड पर बवाल मचाने वाले चुप क्यों'
बिहार विधानसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करने वाली आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने कुछ दिन पहले तूल पकड़ने वाले बिहार के इंजीनियर हत्याकांड का भी जिक्र किया और कहा कि बदमाशों द्वारा दो प्राइवेट कंपनी के इंजीनियरों की हत्या पर शोर मचाने वालों की बोलती बंद क्यों हो गई.

पठानकोट हमले के बाद विपक्ष के निशाने पर है केंद्र
गौरतलब है कि शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे 6 आतंकियों ने पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन में घुसकर हमला कर दिया था. समझा जाता है कि ये वही आतंकी थे, जिन्होंने 31 दिसंबर को गुरदासपुर एसपी को अगवा किया था. इस हमले में सात जवान शहीद हो गए. पठानकोट एयरबेस पर ऐसे समय में आतंकी हुआ है, जब 25 दिसंबर को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काबुल से लौटते वक्त पाकिस्तान से रिश्तों में गर्माहट लाने के मकसद से लाहौर गए थे. यह बीते एक दशक में किसी भारतीय प्रधानमंत्री का पहला पाकिस्तान दौरा था. इस हमले के बाद केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें