scorecardresearch
 

सीएम सिद्धारमैया के बड़े बेटे का बेल्जियम में निधन, सोमवार को लाया जाएगा शव

कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया के बेटे राकेश का बेल्जियम में निधन हो गया है. पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद राकेश को ब्रसेल्‍स के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

ब्रसेल्‍स के एक अस्पताल में चल रहा था इलाज ब्रसेल्‍स के एक अस्पताल में चल रहा था इलाज

कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया के बेटे राकेश का बेल्जियम में निधन हो गया है. पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद राकेश को ब्रसेल्‍स के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी इस वक्त ब्रसेल्‍स में ही मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक सोमवार को डेथ बॉडी भारत ला जा सकता है.

ब्रसेल्‍स के एक अस्पताल चल रहा था इलाज
दरअसल मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के 39 साल के बेटे राकेश को भोजन पचाने में सहायक ग्रंथि यानी अग्नाशय (pancreas) में शिकायत के बाद बेल्जियम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालात बिगड़ने की खबर मिलते ही 2 दिन पहले सिद्धारमैया बेल्जियम के लिए रवाना हो गए थे. खबरों की मानें तो इलाज के दौरान ही राकेश के शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया.

बेटे के बेहतर इलाज के लिए सीएम सिद्धारमैया ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से बेल्जियम में मदद की अपील की थी. सिद्धारमैया के दो बेटे हैं, इनकी पत्नी पार्वती और छोटा बेटा यतेंद्र भी ब्रसेल्स में ही मौजूद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें