scorecardresearch
 

कश्मीर में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या की, हमले में पिता-भाई की भी मौत

बांदीपोरा में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता वसीम बारी की हत्या कर दी है. आतंकवादियों ने वसीम बारी, उनके पिता और भाई पर भी गोलीबारी की. तीनों की ही इस घटना में मौत हो गई.

बीजेपी नेता वसीम बारी बीजेपी नेता वसीम बारी

  • बीजेपी नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या
  • मामले में वसीम बारी के सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता वसीम बारी की हत्या कर दी है. आतंकवादियों ने वसीम बारी और उनके पिता और भाई पर भी गोलीबारी की. तीनों की ही इस घटना में मौत हो गई.

बीजेपी नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे. तब ही आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई. कश्मीर के आईजी ने कहा कि परिवार को 10 सुरक्षाकर्मी मिले हैं, लेकिन घटना के समय कोई भी साथ नहीं था. घर और दुकान दोनों ही साथ में है. पीएसओ को पहली मंजिल पर बैठने की अनुमति थी. बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात 10 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

attack_070820101331.jpg

बीजेपी नेता शेख वसीम बारी के साथ उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद शेख की हत्या की गई है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को रात करीब 9 बजे आतंकवादियों ने जिला बीजेपी अध्यक्ष वसीम बारी पर उनकी दुकान के बाहर गोलीबारी की. आतंकवादियों की गोलीबारी में उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- विकास दुबे पर एक और एक्शन की तैयारी, लखनऊ वाले घर के नक्शे का कल तक देना होगा जवाब

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. अजय पंडिता का संबंध कांग्रेस पार्टी से था. हत्या के बाद से ही घाटी में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए थे. अजय पंडिता को आतंकियों ने उनके घर के पास ही गोलियों से भून दिया था, अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी.

capture1_070820104945.pngबीजेपी नेता वसीम बारी के पिता

ये भी पढ़ें- रिव्यू पिटीशन से कुलभूषण जाधव का इनकार, विदेश मंत्रालय बोला- PAK ने किया मजबूर

पिछले दिनों में आतंकियों के द्वारा जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी हमले करने की कोशिश की गई, लेकिन असफल रही. इस बार उन्होंने बीजेपी के एक नेता और उनके परिवार को निशाना बनाया. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भी लगातार कई मुठभेड़ हो रही हैं. इस साल अब तक 100 से ज्यादा आतंकी मार गिराए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें