scorecardresearch
 

मंगोलपुरी रेप केस: MCD स्‍कूल के 5 कर्मचारी निलंबित

नगर निगम के एक स्कूल में सात वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार मामले में पुलिस अभी तक कोई प्रगति नहीं कर पाई जबकि उसने 200 लोगों से पूछताछ की है. उधर स्थानीय लोग दोषियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

मंगोलपुरी रेप केस मंगोलपुरी रेप केस

नगर निगम के एक स्कूल में सात वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार मामले में पुलिस अभी तक कोई प्रगति नहीं कर पाई जबकि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त पी के गुप्ता ने स्कूल के पांच कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. निलंबित किये गये लोगों में स्कूल के निरीक्षक बलराज सिंह, प्रधानाचार्य नीलम कारवाल, कक्षा अध्यापिका मोनिका कोहली शामिल हैं.

दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग
वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक 200 लोगों से पूछताछ की है. उधर स्थानीय लोग दोषियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई. उन्होंने कहा कि मामले में करीब 200 लोगों से पूछताछ की गयी है.

उल्लेखनीय है कि गुरूवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा मंगोलपुरी के पश्चिमोत्तर दिल्ली में संचालित प्राइमरी स्कूल में कक्षा दो की सात साल की एक छात्रा के साथ अज्ञात लोगों ने गुरूवार को बलात्कार किया था.

यह मामला शुक्रवार सुबह नौ बजे अभिभावकों द्वारा पुलिस में शिकायत किये जाने के बाद प्रकाश में आया था. उधर स्थानीय लोगों ने अपना विरोध प्रदर्शन शनिवार दूसरे दिन भी जारी रखा. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर वे आरोपियों का एक चित्र बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

इस बीच उत्तरी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त पी के गुप्ता ने बताया है कि जांच के लिये और बलात्कार मामले में जिम्मेदारी तय करने के लिये पांच सदस्यीय समिति का गठन किया है. एनडीएमसी ने बयान जारी कर कहा कि इस समिति को तीन दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपनी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें