scorecardresearch
 

जामिया फायरिंग पर बोली AAP- चुनाव स्थगित करवाना चाहती है बीजेपी

दिल्ली के जामिया में हुई फायरिंग को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी हार के डर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भड़काऊ भाषण देने के लिए उकसाते हैं. आम आदमी पार्टी ने अमित शाह का इस्तीफा भी मांगा है.

आम आदमी पार्टी के सांसद सजय सिंह (Courtesy-ANI) आम आदमी पार्टी के सांसद सजय सिंह (Courtesy-ANI)

  • अमानतुल्लाह बोले- अनुराग ठाकुर के भड़काऊ नारे के बाद युवक ने चलाई गोली
  • आम आदमी पार्टी ने बोला हमला, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मांगा इस्तीफा

दिल्ली के जामिया नगर में हुई फायरिंग को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. गुरुवार को AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली में हालात बेहद चिंताजनक है. बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के डर से माहौल बिगाड़ रही है. जामिया के जरिए माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी दिल्ली के चुनाव को स्थगित करवाना चाहती है.

उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के गृहमंत्री भड़काऊ भाषण देने के लिए उकसाते हैं. इसके साथ ही AAP ने अमित शाह का इस्तीफा भी मांगा है. संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली पुलिस की बड़ी संख्या के बावजूद कोई शख्स कट्टा लहराकर गोली चला देता है. दिल्ली पुलिस के हाथ अमित शाह ने बांध दिए हैं, वरना पुलिस कार्रवाई करती.

इसे भी पढ़ें: जामिया फायरिंग पर बोले पूर्व DGP- मैं वहां होता तो हमलावर को गोली मार देता

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में दंगा फसाद कराने की बड़ी साजिश रच रहे हैं. वो दिल्ली का चुनाव टालना चाहते हैं. अमित शाह की पूरी साजिश अरविंद केजरीवाल सरकार को हटाने की है.

अनुराग ठाकुर के नारे के बाद युवक ने चलाई गोली: अमानतुल्लाह

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान ने भी जामिया नगर में हुए गोलीकांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी हार रही है. इसी वजह से ये सब किया जा रहा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के भड़काऊ नारे के बाद आरोपी गोपाल ने जामिया इलाके में गोलीबारी की.

इसे भी पढ़ें: जामिया: 18 सेकेंड तक पिस्टल लहराता रहा हमलावर, हाथ बांधे खड़ी रही दिल्ली पुलिस

आपको बता दें कि दिल्ली में गुरुवार को नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल हो गया. छात्रों का मार्च शुरू होने से पहले एक शख्स ने खुलेआम फायरिंग की. इस दौरान एक छात्र घायल हो गया. इस दौरान दिल्ली पुलिस खड़ी रही. हमलावर का नाम राम भगत गोपाल शर्मा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी गोपाल से पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें