scorecardresearch
 

अरुणाचल के विधायक के बेटे को दिल्ली के दुकानदारों ने पीट-पीटकर मार डाला

दिल्‍ली के लाजपत नगर में अरुणाचल प्रदेश के एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई है. मृतक अरुणाचल के ही एक विधायक का बेटा है.

निडो की फाइल फोटो निडो की फाइल फोटो

दिल्‍ली के लाजपत नगर में अरुणाचल प्रदेश के एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई है. मृतक की पहचान निडो टानिया के तौर पर हुई है. वह अरुणाचल के विधायक निडो पवित्र का बेटा है. घटना की वजह दुकानदारों से युवक की कहासुनी बताई जा रही है. इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना की मजिस्‍ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

घटना बुधवार की है. बताया जा रहा है कि युवक अपने कुछ दोस्‍तों के साथ लाजपत नगर मार्केट गया था. वहां दुकानदारों ने युवक के बाल को लेकर कमेंट किए. इसके बाद कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया. निडो ग्रेजुएशन फर्स्‍ट ईयर का स्‍टूडेंट बताया जा रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दुकानदारों के साथ कहासुनी के दौरान युवक ने दुकान पर एक ग्‍लास तोड़ दी.

हालांकि, पुलिस ने दखल दिया और युवक को थाने ले गई. लेकिन, कुछ देर बाद पुलिस युवक को लाजपतनगर मार्केट में ही छोड़ गई. इसके बाद गुस्‍साए दुकानदारों ने युवक पर हमला बोल दिया और पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि सात-आठ लोगों ने युवक पर डंडे और रॉड से हमला कर दिया.

युवक के परिवार वालों का कहना है कि निडो की मौत गुरुवार को ग्रीन पार्क एक्‍सटेंशन स्थित उसके कमरे में हुई है. वह दुकानदारों के हमले में बुरी तरह जख्‍मी हो गया था. मृतक का एम्‍स में पोस्‍टमार्टम कराया गया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई कार्रवाई करने से पहले वह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करेगी.

शिंदे से मिलेंगे पूर्वोत्‍तर के सांसद
अरुणाचल के युवक पर हुए कातिलाना हमले की घटना को लेकर लोगों में गुस्‍सा है. सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक पेज बनाया गया है जिसके जरिये निडो के लिए न्‍याय की मांग की गई है. पूर्वोत्‍तर के सभी सांसद केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे से मिलने वाले हैं. अरुणाचल (पूर्व) लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद निनोंग एरिंग ने हमारे सहयोगी चैनल 'हेडलाइंस टुडे' को बताया कि उन्‍होंने गृह मंत्री से मिलने के लिए वक्‍त मांगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें