scorecardresearch
 

परिवार में फूट के बाद और लोकप्रिय हुए अखिलेश, फोटो-पोस्टर की बढ़ी मांग

दुकानदारों का कहना है कि लोग यहां पर पहले भी अखिलेश यादव की फोटो ज्यादा खरीदते थे, लेकिन जब से समाजवादी पार्टी में लड़ाई-झगड़ा शुरू हुआ है और अखिलेश यादव को निकाल दिया गया है, उसके बाद उनकी और ज्यादा डिमांड बढ़ गई है.

अखिलेश यादव अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी से बाहर करने के बावजूद अखिलेश यादव की लोकप्रियता में बढ़ोतरी हो रही है. उनके फोटो, बैनर और पोस्टर मांगने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है. यह कहना है समाजवादी पार्टी दफ्तर के बाहर सालों से दुकान चला रहे दुकानदारों का और वहां आ रहे कार्यकर्ताओं का.

दुकानदारों का कहना है कि लोग यहां पर पहले भी अखिलेश यादव की फोटो ज्यादा खरीदते थे, लेकिन जब से समाजवादी पार्टी में लड़ाई-झगड़ा शुरू हुआ है और अखिलेश यादव को निकाल दिया गया है, उसके बाद उनकी और ज्यादा डिमांड बढ़ गई है. वह इस वक्त पार्टी के एक मात्र चेहरा हैं. दुकान पर अखिलेश यादव की फोटो खरीदने आए एक गायक वीरपाल यादव का कहना था कि अखिलेश के अलावा कोई दूसरा इस प्रदेश में समाजवादी पार्टी का नेता नहीं है. कदम-कदम पर साथ है हमारा तुम्हारा, कब आओगे अखिलेश भैया देखे यही सहारा- गीत गाकर अपने अंदाज में अखिलेश का गुणगान किया.

एक और दुकानदार का भी कहना था कि अखिलेश यादव की फोटो की ज्यादा डिमांड है. ज्यादा लोग खरीदते हैं. उत्तर प्रदेश के छाता से प्रत्याशी लोकमणी जादौन का भी कहना है कि उनको टिकट मिला है. समाजवादी पार्टी से भी और अखिलेश की लिस्ट में भी हैं, लेकिन वह अखिलेश की लिस्ट रहना चाहते हैं. समाजवादी पार्टी का टिकट वो लौटा देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें