scorecardresearch
 

बीमारी के बाद फिर दिखा छोटे ओवैसी का तेवर, याद दिलाया '15 मिनट' वाला बयान

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चर्चा में हैं. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने 15 मिनट वाले बयान को एक बार फिर दोहराया है.

X
AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (फोटो - Facebook Profile) AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (फोटो - Facebook Profile)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने 15 मिनट वाले बयान को एक बार फिर दोहराया है.

तेलंगाना के करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग का जिक्र करते हुए कहा कि उनके 15 मिनट वाले बयान से अभी भी काफी लोग दहशत में हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें आरएसएस, बजरंग दल और बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है. बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी का एक भाषण काफी सुर्खियों में रहा था.

उन्होंने 2013 में कहा था कि हम (मुसलमान) 25 करोड़ हैं और तुम (हिंदू) 100 करोड़ हो, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है. अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने इसी बयान को फिर से दोहराया है.इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था.

हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'मैंने ट्विटर पर देखा चौकीदार नरेंद्र मोदी, उन्हें अपने आधार और पासपोर्ट में भी चौकीदार जोड़ देना चाहिए. देश को एक प्रधानमंत्री की जरूरत है, किसी चायवाले या फिर पकौड़े वाले की नहीं. अगर मोदी की रुचि है, तो उन्हें मेरे पास आना चाहिए मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा.'

अकबरुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते देखा गया था. पिछले साल 2018 में तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने एक रैली में कहा था, 'चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें