scorecardresearch
 

सफाईगीरी अवॉर्ड्स: अदनान सामी ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया जायज, कहा- PAK आलोचकों को किया माफ

अदनान ने बताया कि उनकी मां, भाई और बेटे अभी भी पाकिस्तान में ही हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के पक्ष में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये किसी क्षेत्रीय विवाद को लेकर नहीं था, बल्कि ये उस आतंकवाद के लिए था, जो कि मानवता के लिए खतरा था.

अदनान सामी अदनान सामी
31:45

पाकिस्‍तान पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद भारतीय सेना और पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट करने पर अदनान सामी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. पाकिस्‍तानी मूल के अदनान सामी ने टि्वटर पर भारतीय सेना को बधाई दी थी. स्वच्छता को लेकर इंडिया टुडे ग्रुप के 'सफाईगीरी अवॉर्ड्स' कार्यक्रम में अपने ट्वीट को लेकर हुए विरोध पर अदनान ने कहा कि ट्वीट मेरे दिल से निकला था. मैं आलोचना करने वालों को माफ करता हूं.

इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आतंकवाद की कोई सरहद नहीं होती. आतंकवादी मुंबई में भी हमले करते हैं, वो पेशावर में भी करते हैं और पेरिस में भी करते हैं. अदनान ने बताया कि उनकी मां, भाई और बेटे अभी भी पाकिस्तान में ही हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के पक्ष में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये किसी क्षेत्रीय विवाद को लेकर नहीं था, बल्कि ये उस आतंकवाद के लिए था, जो कि मानवता के लिए खतरा था.

अदनान का यह ट्वीट आते ही उनके पाकिस्‍तानी फैंस जैसे बौखला गए. इसके बाद वे अदनान के खिलाफ ट्वीट पर ट्वीट करने लगे. कईयों ने तो उन्‍हें गालियां देना भी शुरू कर दीं. इसके बाद अदनान ने ट्वीट किया, 'पाकिस्‍तानी मेरे पहले ट्वीट से नाराज हैं. उनका गुस्‍सा दर्शा रहा है कि आतंकवाद और पाकिस्‍तान एक ही हैं.' बता दें कि अदनान सामी मूल रूप से पाकिस्तान से हैं लेकिन साल 2015 में उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई थी और वह अब भारत के नागरिक हैं.

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अदनान का ट्वीट, जिस पर पाकिस्तान के कई लोग भड़क गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें