scorecardresearch
 

'उल्टा गुनहगार साहूकार को डांटे', कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली पर वसुंधरा का तंज

राजस्थान में महंगाई के मुद्दे पर निकाली गई रैली को लेकर भाजपा नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara raje) ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ाने की जिम्मेदार तो कांग्रेस खुद है. इसलिए जनता को समझना चाहिए और प्रदेश में भाजपा सरकार लानी चाहिए.

X
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे     (File) पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज जयपुर में कांग्रेस ने भाजपा की नीतियों के खिलाफ निकाली रैली
  • प्रदेश कांग्रेस में काफी दिनों से चल रही है अंतर्कलह

राजस्थान में महंगाई के मुद्दे पर निकाली गई रैली को लेकर भाजपा नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ाने की जिम्मेदार तो कांग्रेस खुद है. इसलिए जनता को समझना चाहिए और प्रदेश में भाजपा सरकार लानी चाहिए.

आज जयपुर में महंगाई के खिलाफ निकाली गई कांग्रेस की रैली को लेकर वसुंधरा राजे ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की यह रैली 'उल्टा गुनहगार साहूकार को डांटे' वाली कहावत के सिवा कुछ भी नहीं है, क्योंकि महंगाई की जन्मदाता तो कांग्रेस खुद है. जनता अच्छी तरह जानती है कि देश में पेट्रोल-डीजल एवं बिजली सबसे महंगी राजस्थान Rajasthan में है.

वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस राज में मुद्रास्फीति 28 प्रतिशत थी, जो कि मोदी सरकार के समय में घटकर 3.7% रह गई है. ऐसे में कांग्रेस को महंगाई के खिलाफ रैली करने का कोई हक नहीं है. उन्होंने कहा कि अच्छा तो यह होता कि राहुल गांधी Rajasthan की जनता को राहत देने के लिए पेट्रोल-डीज़ल और बिजली के दाम कम करने की घोषणा करते.

उम्मीद थी कि राहुल गांधी किसानों का कर्जा माफ करेंगे

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि राहुल गांधी ने विस चुनाव में 10 दिन में किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ करने का वादा किया था. इस रैली में उम्मीद थी कि वे कर्जमाफी की घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने नहीं की. इसलिए जनता ने मन बना लिया है कि यदि महंगाई हटाना है तो कांग्रेस हटाओ और भाजपा लाओ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें