scorecardresearch
 

प्रकाश सिंह बादल ही होंगे अगले मुख्यमंत्री, सतलुज है भावनात्मक मुद्दा: सुखबीर बादल

केजरीवाल के ड्रग को बड़ा मुद्दा होने के बयान पर सुखबीर बादल का कहना है यह सब भ्रम फैलाया जा रहा है, मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है. यहां पर तमाम चीजे सामने आ गई है कि ड्रग यहां पर कोई मुद्दा नहीं है, यहां पर विकास मुद्दा है.

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल आने वाले पंजाब चुनाव के बारे में बात करते हुए कहा कि वह पंजाब का अगला मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते, प्रकाश सिंह बादल ही अगले मुख्यमंत्री होगें.

सुखबीर सिंह बादल का कहना है कि हमारा मुकाबला कांग्रेस से है, आम आदमी पार्टी से नहीं. आम आदमी पार्टी पंजाब में कहीं दिखाई नहीं दे रही है क्योंकि आम आदमी पार्टी ने जिस ढंग से दिल्ली में काम किया है, उससे लोगो को पता चल गया है की आम आदमी पार्टी परफॉर्मेंस नहीं दे सकती. उनके विधायक लगातार जेल जा रहे हैं, उनकी कथनी और करनी में काफी फर्क है.

सतलुज चुनावी नहीं भावात्मक मुद्दा
केजरीवाल के ड्रग को बड़ा मुद्दा होने के बयान पर सुखबीर बादल का कहना है यह सब भ्रम फैलाया जा रहा है, मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है. यहां पर तमाम चीजे सामने आ गई है कि ड्रग यहां पर कोई मुद्दा नहीं है, यहां पर विकास मुद्दा है. सुखबीर बादल ने कहा कि एसवाईएल नहर का चुनावी मुद्दा नहीं भावनात्मक मुद्दा है, पंजाब की जनता के साथ जुड़ा हुआ मुद्दा है, पंजाब की लाइफ लाइन पानी ही है, इसलिए यहां से एक बूंद भी बाहर नहीं जाने देंगे.

प्रकाश सिंह बादल ही होंगे मुख्यमंत्री
खुद के मुख्यमंत्री बनने के बारे में सुखबीर बादल का कहना है कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते हैं, प्रकाश सिंह बादल ही हमारे मुख्यमंत्री है और आगे भी वही बनेंगे. जब तक उनकी सेहत ठीक रहेगी, उनके साथ डिप्टी के रूप में काम करके काफी कुछ सीखने को मिला है और केंद्र में राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति बनने का प्रकाश सिंह बादल ने कभी कोई सोचा नहीं है. प्रकाश सिंह बादल पंजाब की राजनीति में ही रहेंगे पंजाब के लोगों की सेवा करते रहेंगे.

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में सुखबीर सिंह बादल का कहना है कि वह एक कॉमेडियन है, पंजाब के लोगों को गंभीरता से नहीं लेते हैं और जहां भी उन का रेट ज्यादा उनको मिलता है वही पर वह बात करते हैं चाहे वह केजरीवाल हो या कांग्रेस.

सिद्धू के बादलों के साथ झगड़े पर सुखबीर बादल का यह कहना है किसी वो केवल लाइमलाइट में आना चाहते हैं, इसीलिए वह बादल साहब के खिलाफ बोलते हैं क्योंकि बड़े आदमी के बारे में बोलने से वह चर्चा में रहे. सिद्धू पंजाब की राजनीति में मैटर नहीं करते हैं, चुनाव में उनका कोई असर होने वाला नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें