scorecardresearch
 

बंगाल: मुकुल रॉय की आइडियोलॉजी पर पूछा गया सवाल तो भड़क गईं सीएम ममता बनर्जी

बंगाल में बीजेपी को छोड़कर मुकुल रॉय दोबारा टीएमसी में चले आए हैं. शुक्रवार को ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में मुकुल ने टीएमसी का दामन थामा.

मुकुल रॉय टीएमसी में शामिल हो गए. (फोटो-पीटीआई) मुकुल रॉय टीएमसी में शामिल हो गए. (फोटो-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ममता ने कहा- कोई निजी सवाल ना पूछे
  • मुकुल को बताया 'घर का लड़का'
  • मुकुल के बेटे शुभ्रांसु भी हुए टीएमसी में शामिल

बंगाल में बीजेपी को छोड़कर मुकुल रॉय दोबारा टीएमसी में चले आए हैं. शुक्रवार को ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में मुकुल ने टीएमसी का दामन थामा. इस मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से सवाल भी पूछा. इस दौरान एक पत्रकार के सवाल पर ममता बनर्जी भड़क गईं. दरअसल, मुकुल रॉय के बीजेपी छोड़कर दोबारा टीएमसी आने पर एक पत्रकार ने विचारधारा पर सवाल पूछ लिया. ममता इस सवाल पर भड़क गईं.

ममता बनर्जी ने कहा कि इस तरह के सवाल ठीक नहीं है. यहां निजी प्रश्न नहीं पूछे जाएं.  ममता ने कहा कि हमारी पार्टी मजबूत है और जिन लोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की है, उन्हें दोबारा पार्टी में नहीं रखा जाएगा. ममता ने कहा कि मुकुल ने कभी टीएमसी को लेकर निजी हमला नहीं किया. अन्य लोगों भी पार्टी में आना चाहें तो उनका स्वागत है लेकिन गद्दारों को पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा. ममता ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है. उसकी वापसी हुई है. मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है.

इसपर भी क्लिक करें- 'घर का लड़का घर वापस आया है', मुकुल रॉय की TMC में वापसी पर बोलीं ममता बनर्जी
 
बता दें कि लगभग साढ़े तीन साल पहले टीएमसी को अलविदा कह बीजेपी में जाने वाले मुकुल रॉय की एक बार फिर से टीएमसी में वापसी हो गई है. टीएमसी में आने के बाद मुकुल रॉय ने कहा कि राष्ट्रीय पटल पर ममता बनर्जी एक अच्छी भूमिका निभा रही हैं. बंगाल फिर से अपनी ऊचाइंयों को छुएगा. ममता सामने से इस मोर्चे का नेतृत्व करेंगी. मैं यहां आकर खुश हूं. इस दौरान मुकुल रॉय ने कहा कि मैं बीजेपी छोड़कर TMC में आया हूं, अभी बंगाल में जो स्थिति है, उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें