scorecardresearch
 

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 साल की उम्र में निधन, कल लोधी श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन हो गया. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्रकार विनोद दुआ का निधन
  • बेटी मल्लिका दुआ ने दी जानकारी

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन हो गया. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी. बता दें कि कुछ दिन पहले ही विनोद दुआ की मौत की अफवाह उड़ी थी, तब उनकी बेटी ने इनका खंडन किया था. 

मल्लिका ने बताया कि विनोद दुआ का अंतिम संस्कार लोधी श्मशान घाट में कराया जाएगा. मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, हमारे बेपरवाह, निडर और असाधारण पिता विनोद दुआ का निधन हो गया. मल्लिका दुआ ने लिखा, अब वे हमारी मां के साथ हैं यानी अपनी पत्नी के साथ स्वर्ग में हैं. दरअसल, मल्लिका की मां का निधन इसी साल कोरोना से हो गया था.

कोरोना की दूसरी लहर में विनोद दुआ और उनकी पत्नी संक्रमित हो गए थे. दोनों की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विनोद दुआ 7 जून को घर लौट आए थे. हालांकि, उनकी पत्नी का 12 जून को निधन हो गया था. 

67 साल के थे विनोद दुआ

विनोद दुआ 67 साल के थे. उनका जन्म नई दिल्ली में हुआ था. विनोद दुआ दूरदर्शन और एनडीटीवी में काम किया. 1996 में वे पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार थे, जिन्हें रामनाथ गोयनका अवार्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें 2008 में पत्रकारिता के लिए पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×