scorecardresearch
 

त्रिपुरा: शरणार्थियों को बसाने के विरोध में प्रदर्शन, पुलिस से भिड़ंत में एक की मौत

प्रदर्शन में मारे गए शख्स की पहचान श्रीकांत दास के तौर पर हुई है. वहीं, दो प्रदर्शनकारियों की हालत गंभीर है. जेएमसी सदस्य केंद्र सरकार के ब्रू शरणार्थियों के पुनर्वास के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे.

त्रिपुरा में प्रदर्शन के दौरान एक शख्स की मौत हो गई. त्रिपुरा में प्रदर्शन के दौरान एक शख्स की मौत हो गई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेएमसी का केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ प्ररदर्शन
  • उग्र प्रदर्शन में एक की मौत कई घायल

त्रिपुरा में शनिवार को प्रदर्शन के दौरान एक शख्स की कथित तौर पर पुलिस फायरिंग के दौरान मौत हो गई. ज्वाइंट मूवमेंट कमेटी के सदस्य नेशनल हाईवे 8 पर प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन उग्र होने के दौरान पुलिस ने नियंत्रण पाने के लिए फायरिंग का भी सहारा लिया.

प्रदर्शन में मारे गए शख्स की पहचान श्रीकांत दास के तौर पर हुई है. वहीं दो प्रदर्शनकारियों की हालत गंभीर है. जेएमसी सदस्य केंद्र सरकार के ब्रू शरणार्थियों के पुनर्वास के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान इन लोगों ने पानीसागर में सड़क जाम कर दिया. 

यह प्रदर्शन पिछले पांच दिनों से जारी है. शनिवार को सड़क जाम करने की कोशिश के दौरान प्रदर्शन उग्र हो गया जिसके बाद स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की. सूत्रों के मुताबिक प्रदर्शनकारियों के हमले में पुलिस वाले भी घायल हुए हैं. इस दौरान उग्र प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ियों को भी आगे हवाले कर दिया.

देखें- आजतक LIVE TV

घटनास्थल पर मौजूद प्रदर्शनकारी विकास दास के मुताबिक, हम लोग प्रदर्शन कर रहे थे, पुलिस ने इस दौरान फायरिंग कर दी.मौके पर ही एक शख्स की मौत हो गई. एक शख्स के पैर में चोट आई है दो अन्य लोग भी अस्पताल में भर्ती हैं. एक स्थानीय शख्स अमरनाथ का कहना है कि पुलिस फायरिंग में चार लोग घायल हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें