scorecardresearch
 

नकाबपोश हमलावरों ने पुलिस पर किया था हमला, सामने आईं 26 जनवरी की हिंसा की नई तस्वीरें

गणतंत्र दिवस हिंसा से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. दिल्ली क्राइम ब्रांच को जो सबूत हाथ लगे हैं उनमें नकाबपोश हमलावर पुलिसवालों पर हमला करते दिख रहे हैं.

X
नकाबपोश लोगों ने किया था पुलिस पर हमला
नकाबपोश लोगों ने किया था पुलिस पर हमला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गणतंत्र दिवस हिंसा की जांच लगातार जारी
  • नकाबपोश हमलावरों ने पुलिस पर किया था अटैक

देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है. अब क्राइम ब्रांच इस मामले को परखने में लगी है और अलग-अलग एंगल से सबूतों को खंगाला जा रहा है. अब क्राइम ब्रांच को नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए कुछ तस्वीरें मिली हैं, जो दिखाती हैं कि किस तरह नकाबपोश लोगों ने हमला किया था.

तस्वीरों में नकाबपोश हमलावर पुलिस पर हमला करने की तैयारी करते दिख रहे हैं, जो सवाल खड़े कर रहा है कि क्या गणतंत्र दिवस के दिन हिंसा की तैयारी पहले से ही की जा रही थी.

जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें दिख रहा है कि कई नकाबपोश उपद्रवियों ने हिंसा के वक्त पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए दिख रहे हैं. कई लोग पुलिसवालों को घेर कर उनकी पिटाई कर रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इन सबकी तलाश में है. 


आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा की जांच में जुटी पुलिस को लगातार कई वीडियो मिल रहे हैं, जो हिंसा की असली तस्वीर को बयां कर रहे हैं.

हाल ही में सामने आए एक वीडियो में दिखा है कि किस तरह उपद्रवियों ने लाल किला परिसर में तांडव मचाया और एक दूसरे को गोली चलाने के लिए उकसा रहे हैं. लाल किले में घुसने से पहले उपद्रवी आपस में बात कर रहे हैं और गेट खोलने के लिए चिल्ला रहे हैं, साथ ही गेट ना खोले जाने पर तोड़ डालने की धमकी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने हिंसा को लेकर अभी तक कई केस दर्ज किए हैं, सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू समेत कुल 8 लोगों में पचास हजार से लेकर एक लाख रुपये तक का इनाम घोषित किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें