scorecardresearch
 

ओडिशा: वर्दी में पुलिसवालों का थाने में नागिन डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ओडिशा के एक पुलिस स्टेशन में पुलिसवालों को नागिन डांस करते देखा जा सकता है. ये वीडियो होली वाले दिन जाजपुर जिले के पानीकोइली पुलिस स्टेशन के अंदर का बताया जा रहा है. स्थानीय लोग इससे नाखुश बताए जा रहे हैं.

ओडिशा के कुछ पुलिसकर्मी होली के दिन डांस करते दिखे (वीडियो ग्रैब) ओडिशा के कुछ पुलिसकर्मी होली के दिन डांस करते दिखे (वीडियो ग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जाजपुर जिले के पानीकोइली पुलिस स्टेशन की घटना
  • होली के दिन का है पुलिसकर्मियों के डांस वाला वीडियो
  • वीडियो को लेकर वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ओडिशा के एक पुलिस स्टेशन में पुलिसवालों को नागिन डांस करते देखा जा सकता है. ये वीडियो होली वाले दिन जाजपुर जिले के पानीकोइली पुलिस स्टेशन के अंदर का बताया जा रहा है.

वीडियो में वर्दी पहने डांस करते पुलिसकर्मियों के साथ एक महिला होमगार्ड को भी देखा जा सकता है. हैरानी की बात है कि राज्य सरकार ने आम लोगों के सार्वजनिक जगहों पर होली खेलने पर रोक के निर्देश पहले से ही जारी कर दिए थे. साथ ही लोगों से अपील की थी वे कोविड-19 के खतरे को देखते हुए होली को सादे तरीके से ही मनाए. 

सोशल मीडिया में डांस करते पुलिसकर्मी (वीडियोग्रैब)

ऐसे में पुलिस स्टेशन से पुलिसकर्मियों के नागिन डांस के वीडियो का सामने आना राज्य के पूरे पुलिस विभाग के लिए शर्मिंदगी की बात है. 

हो रही कार्रवाई की मांग
स्थानीय लोगों ने भी पुलिसवालों के इस तरह के बर्ताव पर नाखुशी जताई है. साथ ही वे वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी इलाके में आयोजित मिलन समारोह में ड्यूटी देने के बाद पानीकोइली पुलिस स्टेशन लौटे थे, तभी उन्होंने एक दूसरे पर रंग लगाने के साथ डांस करना शुरू कर दिया.

इस संबंध में जाजपुर के एसपी पीआर राहुल से इंडिया टुडे ने संपर्क साधने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद ओडिशा के डीजीपी अभय से संपर्क किया तो उन्होंने इस मामले में कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें