scorecardresearch
 

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

कोरोना का कहर देश के हर हिस्से में अपना असर दिखा रहा है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया.

थावर चंद गहलोत की बेटी का निधन (फाइल फोटो) थावर चंद गहलोत की बेटी का निधन (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का निधन
  • कोरोना से थीं पीड़ित, हार्ट अटैक से गई जान

कोरोना का कहर देश के हर हिस्से में अपना असर दिखा रहा है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया.

थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी की उम्र 43 साल थी, वह कोरोना से पीड़ित थीं लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई.

पिछले करीब पंद्रह दिनों से इंदौर के मेदांता अस्पताल में योगिता का इलाज चल रहा था, लेकिन सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. बता दें कि थावर चंद गहलोत भारत सरकार में सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण मंत्री हैं.

कोरोना के कारण आ रहे बुरे समाचार
गौरतलब है कि कोरोना के कारण हर दिन ही बुरे समाचार सामने आ रहे हैं. बीते दिन ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया था. वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के भाई का भी बीते दिन कोरोना के कारण निधन हो गया था. 

भारत में इस वक्त कोरोना वायरस अपने चरम पर है. हर दिन देश में तीन लाख से अधिक कोरोना के मामले आ रहे हैं, जबकि तीन हजार से अधिक लोगों की जान जा रही है. देश में कोरोना के इस वक्त 34 लाख से ज्यादा एक्टिव केस हैं, जबकि मरने वालों का कुल आंकड़ा दो लाख को पार कर चुका है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें