scorecardresearch
 

आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के इन 6 हीरोज को देंगे शानदार Thar SUV, ट्वीट कर किया ऐलान

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा Mahindra Group के चेयरमैन हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान अपना डेब्यू करने वाले 5 भारतीय खिलाड़ियों और शार्दुल ठाकुर को Mahindra Thar SUV गिफ्ट करेंगे.

आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों को देंगे SUV आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों को देंगे SUV
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिंद्रा टीम इंडिया के 6 हीरोज को देंगे SUV
  • ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले भारतीय खिलाड़ी शामिल
  • मोहम्मद सिराज को भी मिलेगी SUV

देश के बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर कुछ खास करने वालों को इनाम देने के लिए मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बड़ा ऐलान किया. महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज के हीरो रहे 6 युवा खिलाड़ियों को अपनी तरफ से Thar SUV गिफ्ट करने की घोषणा की. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. 

अरबपति बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा Mahindra Group के चेयरमैन हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान अपना डेब्यू करने वाले 5 भारतीय खिलाड़ियों और शार्दुल ठाकुर को Mahindra Thar SUV गिफ्ट करेंगे. आनंद महिंद्रा ने जिन प्लेयर्स को एसयूवी देने की घोषणा की है, उनमें मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल नवदीव सैनी और शर्दुल ठाकुर का नाम शामिल है. 

मालूम हो कि इन खिलाड़ियों ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में ऑस्ट्रेलियाई टीम के हौसले उन्हीं की जमीन पर पस्त कर दिए थे. टीम इंडिया की जीत पर बीसीसीआई ने भी 5 करोड़ रुपये का बोनस देने का फैसला किया है. 

मेलबर्न टेस्ट से डेब्यू करने वाले सिराज ने 3 मैचों में भारत की ओर से सर्वाधिक 13 विकेट लिए थे. जिसमें उनके पहले पांच विकेट हॉल भी शामिल हैं, जो उन्होंने ब्रिस्बेन में लिए थे. 

वहीं, सैनी ने सिडनी में टेस्ट डेब्यू किया जबकि सुंदर और नटराजन ने गाबा में अपना पहला टेस्ट खेला. उन्होंने हैमस्ट्रिंग के बावजूद गेंदबाजी की थी. शार्दुल ठाकुर, जो ब्रिस्बेन में अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे थे, को भी महिंद्रा की लिस्ट में शामिल किया गया है, क्योंकि उन्होंने अपने पहले टेस्ट में महज 1.4 ओवर खेले थे. ये मैच 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया था. 

देखें: आजतक LIVE TV 

यही नहीं शार्दुल ने ऑस्ट्रेलिया में अंतिम टेस्ट में 67 महत्वपूर्ण रन बनाए और मैच में 7 विकेट भी चटकाए थे. उनकी इस मैच में बेहद अहम भूमिका थी. वहीं, महिंद्रा की लिस्ट में एकमात्र बल्लेबाज गिल ने 3 टेस्ट मैचों में 51.80 के औसत से 2 अर्द्धशतक ठोके थे. जिसमें  91 रन उनका उच्चतम स्कोर था. उन्होंने टोटल 259 रन बनाकर सभी को प्रभावित किया. 

रिपोर्ट- रोहन सेन 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें