scorecardresearch
 

'बीजेपी से नहीं जो लोगों को मार दूं, फिर से जाऊंगी त्रिपुरा,' जमानत मिलने के बाद बोलीं शायनी घोष

aajtak.in | नई दिल्ली | 23 नवंबर 2021, 11:20 PM IST

आज की ताजा खबर ( Aaj Ki Taza Khabar), 23 नवंबर 2021 की खबरें और समाचार: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के घर के बाहर नोटिस लगा दिया गया है. इसमें उन्हें 'भगौड़ा' बताया गया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस नेताओं की तुलना 'कचरा' से की है.

Saayoni Ghosh Saayoni Ghosh

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के घर के बाहर नोटिस लगा दिया गया है. इसमें उन्हें 'भगौड़ा' बताया गया है. परमबीर सिंह को 30 दिन के भीतर कानून के सामने पेश होने को कहा गया है. वहीं, पंजाब पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हम उनका कचरा नहीं लेना चाहते. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. शायनी घोष को भी आज जमानत मिल गई.  23 November 2021 की सभी बड़ी खबरें...

11:20 PM (5 दिन पहले)

Delhi jungpura bollywood park: जंगपुरा के पास बनेगा बॉलीवुड पार्क, जानें खासियत

Posted by :- Krishan Kumar

Delhi jungpura bollywood park: दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में 2022-23 का बजट प्रस्ताव पेश हो गया है. इसे पेश करते हुए कमिश्नर ज्ञानेश भारती ने बताया  कि भारत दर्शन पार्क की तर्ज पर शहीदी पार्क और बॉलीवुड  पार्क बनाया जाएगा.  दोनों पार्कों को waste-to-wealth कॉन्‍सेप्‍ट के आधार पर बनाया जाएगा. बॉलीवुड पार्क और शहीदी पार्क दोनों पर काम शुरू हो चुका है.  शहीदी पार्क आईटीओ के पास लगभग 5 एकड़  में विकसित होगा. वहीं बॉलीवुड पार्क कलाकृतियों और प्रदर्शनियों के माध्यम से भारतीय सिनेमा के इतिहास को दिखाएगा. ये आठ एकड़ में फैले जंगपुरा के एक पुराने पार्क में बनेगा. बॉलीवुड पार्क को पीपीपी (सार्वजनिक निजी भागीदारी) मॉडल पर विकसित करने की योजना है, निगम के एक अधिकारी का दावा है कि भारतीय सिनेमा के इतिहास को देश की पहली फिल्म 'राजा हरिश्चंद्र' (1913) को  दिलचस्प तरीके से दिखाया जाएगा.  
ये जगह हैं पहले से पॉपुलर 
पंजाबी बाग रिंग रोड के पास भारत दर्शन पार्क में ताजमहल, कुतुबमीनार, चार मीनार, गेटवे ऑफ इंडिया, खुजराहो, गोल्डल टेंपल, मीनाक्षी मंदिर, जूनागढ़ फोर्ट समेत 17 प्रतिरूपों का निर्माण किया गया है. वहीं चार धामों बद्रीनाथ, द्वारका, जगन्नाथ पुरी रामेश्वरम की भी प्रतिकृति बनाई जा रही है. वहीं सराय काले खां स्थित वेस्ट टू वंडर पार्क पर्यटकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है. 
टैक्‍स बढ़ाने का प्रस्‍ताव  
साउथ एमसीडी ने रेजिडेंशियल और कमर्शियल संपत्ति पर टैक्स बढ़ाने का प्रस्ताव दिया तो वहीं गेस्ट हाउस और रेस्टोरेंट पर टैक्स 15 से बढ़ाकर 20 फीसदी किया गया. प्रस्ताव पेश करते हुए कमिश्नर ने कहा कि संपत्ति हस्तांतरण संग्रह शुल्क 3 से घटाकर 1 फीसद किया जाए. ये निवेदन दिल्ली सरकार से किया जाएगा. 

इनपुट: रामकिंकर 

11:07 PM (5 दिन पहले)

दिल्‍ली के 15 जिलों में खुलेंगे साइबर थाने

Posted by :- Krishan Kumar

Delhi Cyber Police Station Full List : बढ़ते साइबर अपराध को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अपने हर जिले में एक साइबर थाना खोलने की शुरुआत की है. साइबर एक्सपर्ट पवन दुग्गल के मुताबिक पिछले कुछ समय से भारत में डिजिटल लेनदेन बढ़ा है और ऐसे ही मौके की ताक में लगे साइबर अपराधी लोगों को ठगने में जुट गए हैं.  साइबर क्राइम एक महामारी कि तरह फैल गया है. पहले साइबर क्राइम को बड़े अधिकारी ही हैंडल करते थे, लेकिन जिस तरह से ये अपराध बढ़े है ऐसे में ये एक बढ़िया शुरुआत है.  साइबर अपराध के शिकार लोग कई बार तो समझ नही पाते कि कहां जाए ऐसे में हर जिले में साइबर थाने खुलने से लोगो को बेहद आसानी होगी. वहीं दिल्ली के एलजी ने भी इसे लेकर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. अब जल्द ही दिल्ली के सभी 15 जिलों में 15 नए साइबर थाने खुल जाएंगे.  इन थानों में साइबर क्राइम से निपटने में एक्सपर्ट दिल्ली पुलिस के जवानों की तैनाती की जाएगी.  

कहां दिल्‍ली में खुलेंगे साइबर थाने (Delhi Cybel Police Station)

  1. साउथ वेस्ट जिले का साइबर थाना पुलिस स्टेशन थाना वसंत विहार में खुलेगा
  2. वेस्ट डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना हरि नगर में खुलेगा
  3. आउटर डिस्ट्रिक्ट का साइबर थाना, पश्चिम विहार थाने में खुलेगा
  4. सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट का साइबर थाना, कमला मार्केट थाने में खुलेगा
  5. नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना ज्योति नगर में खुलेगा 
  6. ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में साइबर पुलिस स्टेशन थाना पांडव नगर में खुलेगा
  7. नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन मौरिस नगर इलाके के एसीपी ऑपरेशन की बिल्डिंग में बनेगा
  8. नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना मुखर्जी नगर में
  9. शाहदरा डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना शाहदरा में ही खुलेगा
  10. साउथ डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना साकेत में खुलेगा
  11. साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना बदरपुर में खुलेगा
  12. द्वारका डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना द्वारका नॉर्थ में खुलेगा
  13. नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना मंदिर मार्ग में खुलेगा
  14. रोहिणी डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना बुध विहार में
  15. आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट का साइबर पुलिस स्टेशन थाना समयपुर बादली में खुलेगा
    इनपुट: हिमांशु 
10:59 PM (5 दिन पहले)

दिल्‍ली एमसीडी चुनाव में किसको मिलेगा टिकट, प्रदेश प्रभारी बैजयंत पांडा ने कही ये अहम बात

Posted by :- Krishan Kumar

Delhi MCD Election 2022/ Delhi Civic Vody Elections: दिल्‍ली के नगर निगमों (Delhi Civic Vody Elections 2022) में अगले साल चुनाव होना है. लेकिन निगम के बीजेपी पार्षदों को डर है कि उनका टिकट ना कट जाए. प्रदेश प्रभारी बैजयंत पांडा (Baijayant Panda) ने साफ कह दिया है कि टिकट उसी को मिलेगी जिसकी छवि साफ होने के साथ जीतने की क्षमता वाली होगी. वह बोले,  जिसे टिकट चाहिए उसको नेताओं की गणेश परिक्रमा छोड़ कर जनता के बीच जाकर काम करना चाहिए.  पांडा ने कहा कि दिल्ली जनसंघ के समय से हमारा गढ़ है और हमें मिलकर ट्रिपल इंजन सरकार को लाना है.  

पांडा ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर हमें आगे बढ़ना है और अगर पार्टी यह कर पाई तो कोई भी शक्ति हमें अगले निगम चुनाव ही नहीं बल्कि विधानसभा चुनाव भी नहीं हरा पाएगी.   272 वार्ड वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव में पिछली बार दिल्ली बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का सदेश देते हुए सभी पार्षदों का टिकट काट दिया था. इसका फायदा ये रहा कि एंटी इनकंबेंसी खत्म हो गई और 2017 के चुनावों में बीजेपी ने 181 वार्ड जीत लिए.

उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) और दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में 104-104 वॉर्ड हैं तो पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) सबसे छोटा है और यहां 64 वार्ड हैं.   दिल्ली बीजेपी मीडिया सह प्रमुख हरिहर रघुवंशी ने कहा कि अगले साल होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनावों के मद्देनजर दिल्ली भाजपा राजधानी में करीब 32 विधानसभा क्षेत्रों की झुग्गी बस्तियों में नमो सेवा केंद्र (Namo Sewa Kendras) खोलेगा. जिसका मकसद झुग्गी के लोगों को 'उज्ज्वला योजना', 'जहां झुग्गी वहां मकान' का सीधा लाभ मिले. 

इनपुट: रामकिंकर 

10:48 PM (5 दिन पहले)

नोएडा में 25 नवम्‍बर को इन रास्‍तों से बचकर निकलें, जानें कहां रहेगा डायवर्जन

Posted by :- Krishan Kumar

दिनांक 25.11.2021 को जेवर-बुलन्दशहर मार्ग पर होने वाली जनसभा के कारण यातायात का डायवर्जन होगा. जनसभा में आने वाले वाहनों को व्यवस्थित रूप से पार्क करने हेतु अलग-अलग स्थानों पर पार्किंग बनायी गई है.  यातायात डायवर्जन और पार्किंग व्यवस्था ऐसे रहेगी 

 

8:29 PM (5 दिन पहले)

'बीजेपी से नहीं जो लोगों को मारुं, फिर से जाऊंगी त्रिपुरा,' जमानत मिलने के बाद बोलीं शायनी घोष

Posted by :- Krishan Kumar

Saayoni Ghosh Interview: तृणमूल कांग्रेस की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष (Tmc youth president Saayoni Ghosh ) को त्रिपुरा पुलिस (Tripura police) ने हत्‍या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया था, लेकिन अब उन्‍हें जमानत मिल गई है. शायनी घोष ने जमानत मिलने के बाद आजतक से खास बातचीत में कहा, " मुझे इसलिए जमानत मिल गई क्‍योंकि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं था. मेरे खिलाफ ये आरोप लगाए गए कि मैं लोगों को मारने की कोशिश कर रही थी. लेकिन मैं बीजेपी से नहीं हूं, जो ऐसा करुं". शायनी ने ये आशंका जताई कि उन्‍हें डर है कि फिर से त्रिपुरा में हिंसा होगी. शायनी घोष बोलीं कि मैं डरने वाली नहीं हूं, मैं TMC से हूं और जमीनी स्‍तर से जुड़ी हुई हूं. 

8:14 PM (5 दिन पहले)

SSR Case: नारायण राणे ने फिर कहा, सुशांत राजपूत की हत्‍या हुई लेकिन CM का बेटा नहीं पकड़ा गया

Posted by :- Krishan Kumar

SSR Murder Case: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Naryan rane) ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Murder Case) को लेकर एक बार सवाल उठाए. उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान ( Disha Salian) की हत्‍या हुई लेकिन इस मामले की जांच ठीक से नहीं हुई. उन्‍होंने इशारों इशारों में कहा कि इस मामले में मुख्‍यमंत्री का बेटा शामिल था. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. वह बोले, मैंने इस मामले में सबूत दिए कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाथरूम में हुई थी. ये भी बताया कि कौन इस हत्‍या में कौन शामिल था. लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. दिशा सालियन मर्डर केस में नारायण राणे पहले ही आदित्‍य ठाकरे (Aditya Thackeray in Disha Salian case) पर सवाल उठा चुके हैं. 

6:46 PM (5 दिन पहले)

Coronavirus: WHO की 53 यूरोपीय देशों में  7 लाख मौतों की चेतावनी, बूस्‍टर डोज पर कही ये बात 

Posted by :- Krishan Kumar

कोपनहेगन में मौजूद विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन के यूरोप ऑफिस (World Health Organisation's Europe office ) ने कोरोनावायरस की मौजूदा स्थिति पर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसके तहत ठंड के बाद बसंत तक 7 लाख मौतें और हो सकती हैं. WHO ने ये अनुमान 53 देशों को लेकर लगाया है. वहीं विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन ने ये भी कहा है कि अब लोग कोरोना संक्रमण को लेकर सुरक्षा नहीं बरत रहे हैं.

अब अतिसंवेदशील लोगों को बूस्‍टर डोज दिए जाने की जरूरत है. वहीं उन लोगों को बूस्‍टर डोज दिए जाने की जरूरत है, जिनकी प्रतिरोधक क्षमता कमजोर है. वहीं उन लोगों को बूस्‍टर डोज दिया जाना चाहिए जो 60 साल से ऊपर की उम्र वाले हैं. WHO Europe के Regional director Dr. Kluge ने कहा यूरोप और मध्‍य एशिया में इस समय कोरोना की स्थिति बेहद चिंताजनक है. हमें ठंड में अभी इसका और सामना करना होगा. 
 

5:40 PM (6 दिन पहले)

PM मोदी को CM भूपेश बघेल ने लिखा पत्र, कहा- 'वक्त पर नहीं आया बारदाना, तो बिगड़ सकती है कानून व्‍यवस्‍था'

Posted by :- Krishan Kumar

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर नए जूट बारदाने की समयानुसार आपूर्ति किये जाने की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि पीएम  केंद्र सरकार के  खाद्य विभाग और जूट कमिश्नर कोलकाता को इस बारे में निर्देश दें. 

मुख्यमंत्री ने लिखा है कि जूट कमिश्नर के माध्यम से छत्तीसगढ़ को मिलने वाले नए बारदाने में सप्लाई बेहद धीमी गति से हो रही है. अगर बारदानों की सप्लाई समय पर नहीं हुई तो धान खरीदी के दौरान कानून व्यवस्था की स्थिति बन सकती है.

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने बताया कि प्लान के अनुसार छत्तीसगढ़ को 2.14 लाख गठान नये बारदाने जूट कमिश्नर कोलकाता के जरिए खरीदने की अनुमति मिली है. वहीं छत्तीसगढ़ को अभी तक सिर्फ 86,856  गठान नये जूट बारदाने ही मिले हैं. जबकि धान का कटोरा कहे जाने वाले छत्तीसगढ़ में पैदावार को देखते हुए धान खरीदी के लिए 5.25 लाख गठान बारदाने की आवश्यकता है. 

 इनपुट: रवीश पाल सिंह, रायपुर 

3:44 PM (6 दिन पहले)

उत्‍तराखंड: कांग्रेस इंचार्ज देवेंद्र यादव बोले, BJP के पास मुद्दा नहीं इसलिए राहुल गांधी पर करते हैं वार

Posted by :- Krishan Kumar

उत्तराखंड कांग्रेस के इंचार्ज देवेंद्र यादव ने कहा आज तक से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में कहा कि ये दुखद बात है कि भाजपा के पास और कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए वे राहुल गांधी जी को घसीटने की कोशिश करते हैं.  देवेंद्र यादव ने कहा जिस समय पुलवामा में हमला हुआ तो हमारे प्रधानमंत्री जी कहाँ थे ? क्या ये सचाई नहीं है कि जब पुलवामा में हमला हुआ तो सरकार की इंटेलीलेंस यूनिट फेल हो गईं थी. प्रधानमंत्री उस समय एक प्राइवेट चैनल के लिए शूटिंग कर  रहे थे.
उन्‍होंने कहा हमें दूसरों के ऊपर कुछ भी कोई बात उछालने से पहले ये सोचना चाहिए की आप कह क्या रहे है. वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की किताब - 10 Flash points, 20 years अब 2 दिसंबर को रिलीज होगी. लेकिन 26/11 के बारे में जो कुछ भी उन्होंने लिखा है, उस पर विवाद हो गया है. 26/11 के मुद्दे पर, मनीष तिवारी ने मनमोहन सिंह सरकार को घेरा है. इस विषय पर देवेंद्र यादव ने कहा  कांग्रेस सरकार ने तब तुरंत एक्‍शन लिया था. आतंकी तब मारे गए थे. उस समय जो भी कार्रवाई करनी थी, तब वैसा किया गया था. वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा की भाजपा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को इस लिए टार्गेट कर रही है. ताकि असल मुद्दों से ध्‍यान भटकाया जा सके. 

इनपुट: सैफ उल्‍ला खान 

2:43 PM (6 दिन पहले)

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को सुप्रीम कोर्ट से फिर हरी झंडी

Posted by :- Priyank Dwivedi

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को चुनौती देने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज हो गई है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वहां कोई प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं बनाई जा रही है. कोर्ट ने कहा कि उस जमीन का इस्तेमाल हमेशा सरकारी काम के लिए ही होता है.

(इनपुटः संजय शर्मा और नलिनी शर्मा)

2:04 PM (6 दिन पहले)

परमबीर सिंह के घर के बाहर लगा नोटिस

Posted by :- Priyank Dwivedi

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के घर के बाहर नोटिस लगा दिया गया है. इसमें उन्हें 'भगौड़ा' बताया गया है. परमबीर सिंह को 30 दिन के भीतर कानून के सामने पेश होने को कहा गया है. ये नोटिस उनके जुहू स्थित फ्लैट के बाहर लगाया गया है. अगर परमबीर सिंह 30 दिन के भीतर पेश नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति कुर्क की जा सकती है. ये कार्रवाई मुंबई कोर्ट के आदेश पर की गई है.

 

1:43 PM (6 दिन पहले)

तमिलनाडु सरकार की कर्ज माफी नीती बरकरार रहेगीः सुप्रीम कोर्ट

Posted by :- Priyank Dwivedi

तमिलनाडु सरकार की किसानों की कर्ज माफी से जुड़े फैसले पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट लगाने से इनकार कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि किसी नीति को सिर्फ इसलिए खराब नहीं माना जा सकता क्योंकि उसे चुनावी वादे के तहत किया गया था. तमिलनाडु सरकार ने 5 एकड़ जमीन तक के किसानों के कर्ज माफी का वादा किया था. 

(इनपुटः संजय शर्मा)

1:22 PM (6 दिन पहले)

परमबीर सिंह के घर के बाहर 'फरार' का नोटिस लगा

Posted by :- Priyank Dwivedi

कई महीनों से गायब चल रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर के घर के बाहर 'फरार' का नोटिस लगा दिया गया है. उनके जूहू स्थित फ्लैट के गेट पर ये नोटिस लगाया गया है. ये कार्रवाई मुंबई कोर्ट के आदेश पर की गई है.

1:09 PM (6 दिन पहले)

केजरीवाल बोले- कांग्रेस का कचरा नहीं लेना चाहते

Posted by :- Priyank Dwivedi

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं. सीएम केजरीवाल आज अमृतसर में हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि हम कांग्रेस का कचरा नहीं लेना चाहते, वरना आज शाम तक 25 विधायक और 2-3 सांसद आम आदमी पार्टी में आ जाते.

12:34 PM (6 दिन पहले)

सिर्फ आम आदमी पार्टी को स्कूल ठीक करना आता है: केजरीवाल

Posted by :- sudhanshu maheshwari

सीएम केजरीवाल ने चन्नी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी को स्कूल ठीक करना आता है और किसी पार्टी को नही आता. भाजपा और कांग्रेस की कई राज्यों में सरकार है उनसे स्कूल ठीक नही हुआ. पंजाब के टीचर्स को मुहिम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं.

12:27 PM (6 दिन पहले)

पंजाब में स्कूलों की स्थिति खराब: केजरीवाल

Posted by :- sudhanshu maheshwari

पंजाब चुनाव को लेकर मीडिया से बात करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़े ऐलान किए हैं. उन्होंने जोर देकर कहा है कि पंजाब में स्कूलों की स्थिति अच्छी नहीं है. 24 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में चल रहा है. उन्होंने ये भी आरोप लगा दिया कि पंजाब में स्कूलों में शिक्षक ही नहीं हैं. उन्होंने वादा किया है कि उनकी सरकार बनने पर दिल्ली की तरह पंजाब में भी स्कूली शिक्षा को सुधारा जाएगा.

11:31 AM (6 दिन पहले)

शहीद संतोष बाबू का हुआ सम्मान

Posted by :- Priyank Dwivedi
11:17 AM (6 दिन पहले)

गलवान घाटी में शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू महावीर चक्र से सम्मानित

Posted by :- Priyank Dwivedi

पिछले साल लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू को मरणोपरांत महावीर चक्र से सम्मानित किया गया है. मूल रूप से हैदराबाद के रहने वाले शहीद कर्नल संतोष बाबू 16 बिहार रेजीमेंट के कमांडिग अफसर थे. 

(इनपुटः मंजीत नेगी) 

11:03 AM (6 दिन पहले)

त्रिपुरा हिंसा मामले में SC में सुनवाई शुरू

Posted by :- Priyank Dwivedi

त्रिपुरा में जारी हिंसा पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से दायर की गई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. इस दौरान टीएमसी की ओर से पेश हुए वकील ने बताया कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. टीएमसी ने हिंसा की निगरानी के लिए कमेटी का गठन करने की मांग की है. 

(इनपुटः नलिनी शर्मा)

10:49 AM (6 दिन पहले)

शेयर बाजार में गिरावट, लेकिन Latent View की शानदार लिस्टिंग

Posted by :- Priyank Dwivedi

शेयर बाजार में गिरावट के दौर और पेटीएम के फ्लॉप शो के बावजूद Latent View Analytics के आरंभ‍िक सार्वजनिक निर्गम (IPO) की मंगलवार को शानदार लिस्ट‍िंग हुई है. लिस्ट‍िंग होते ही इसमें निवेशकों का धन ढाई गुना से ज्यादा हो गया.  

ये भी पढ़ें-- शेयर बाजार में भारी गिरावट के बीच Latent View की शानदार लिस्ट‍िंग, निवेशकों का धन ढाई गुना